नोएडा

नोएडा पुलिस ने जब रोकी एम्बुलेंस, देखकर रह गई हैरान मरीज की जगह ग्लूकोज शराब को चढाया जा रहा था

Shiv Kumar Mishra
8 March 2020 8:02 AM GMT
नोएडा पुलिस ने जब रोकी एम्बुलेंस, देखकर रह गई हैरान मरीज की जगह ग्लूकोज शराब को चढाया जा रहा था
x
थाना जेवर पुलिस द्वारा एम्बुलेंस से तस्करी कर ले जायी जा रही 26 पेटी अंग्रेजी शराब बरामद

उत्तर प्रदेश में होली के पर्व को लेकर नॉएडा कमिश्नरी में सघन तलाशी अभियान चलाया जा रहा है. इस तलाशी अभियान केदौरान एक एम्बुलेंस चालक बेतहाशा गति में चलाता हुआ जा रहा था, पुलिस को उसके बार बार साईंरन बजाने के चलते अपनी चेकिंग कुछ देर के लिए रोकनी पड़ी. लेकिन जब चेकिंग पॉइंट से जब गाडी गुजरी तो पुलिस उसमें मरीज ने देखकर हैरान रह गई.

चेकिंग कर रहे अधिकारी ने एम्बुलेंस को रुकने का इशारा दिया. यह चेकिंग मध्य रात्रि में जेवर टोल प्लाजा पर की जा रही थी. चेकिंग के दौरान एम्बुलेंस न. UP23T0378 को चेक किया तो उसके अंदर शराब देखकर पुलिस हैरान रह गई. आनन फानन में पुलिस ने एम्बुलेंस को अपने कब्जे में ले लिया और उसकी सघन तलाशी ली.

तलाशी के दौरान अवैध रूप से तस्करी कर ले जायी जा रही 26 पेटी अंग्रेजी शराब मार्का CASINO PRIDE FOR SALE IN HARYANA ONLY बरामद की गई. एम्बुलेंस के अंदर से 1 फर्जी नंबर प्लेट न. DL9CT0378 बरामद हुई. एम्बुलेंस चालक जेवर टोल पर सघन चेकिंग होती देख एम्बुलेंस को टोल पर ही छोड़कर चुपचाप खिसक गया. एम्बुलेंस के अंदर स्ट्रेचर पर कपड़ो को बिछाकर मरीज का रूप दिया गया था एवं ग्लूकोस की बोतल भी लटकी हुई थी. ताकि पुलिस को भ्रमित किया जा सके, स्ट्रेचर के नीचे बनाये गए बॉक्स में शराब को छिपा कर रखा गया था.

Next Story