नोएडा

नोएडा पुलिस को लगा सुप्रीमकोर्ट से बड़ा झटका, सुंदर भाटी के मामले पुलिस ने दायर की थी याचिका

Shiv Kumar Mishra
16 Feb 2024 8:33 AM GMT
नोएडा पुलिस को लगा सुप्रीमकोर्ट से बड़ा झटका, सुंदर भाटी के मामले पुलिस ने दायर की थी याचिका
x
जहां सीएम योगी की अपराध मुक्त यूपी की बात में यूपी वेस्ट के कुख्यात अपराधी की सूची में सबसे पहले नंबर पर दर्ज कुख्यात सुंदर भाटी पुलिस की हिट लिस्ट में भी पहले नंबर पर है।
अब नोएडा से एक बड़ी खबर आ रही है जहां नोएडा पुलिस ने गौतमबुद्ध नगर के सबसे बड़े स्क्रैप माफिया रवि काना की पत्नी को गिरफ्तार कर लिया है तो वहीं दूसरी तरफ सुप्रीम कोर्ट से नोएडा पुलिस को झटका लगा है। सीएम योगी आदित्यनाथ की टॉप लिस्ट में शामिल कुख्यात अपराधी सुंदर भाटी की जमानत पर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई हुई। जिसमें बेल कैंसिल करने की याचिका को सुप्रीम कोर्ट ने खारिज कर दिया है।

बेल एप्लीकेशन पर हुई सुनवाई

इस मामले में सुंदर भाटी की अधिवक्ता अमिता गुप्ता ने बातचीत करते हुए जानकारी दी। उन्होंने बताया, सुप्रीम कोर्ट ने नोएडा पुलिस के द्वारा दायर बेल एप्लीकेशन को खारिज करने की याचिका को कैंसिल कर दिया है। सुप्रीम कोर्ट ने इलाहाबाद हाई कोर्ट को डायरेक्शन देते हुए कहा है कि इस फाइल को बंद कर दिया जाए।

अधिवक्ता ने बताया, सुंदर भाटी को 6 नवंबर 2023 को इलाहाबाद हाईकोर्ट से जमानत मिली थी। इसके बाद नोएडा पुलिस ने यह कहते हुए बेल एप्लीकेशन को कैंसिल करने के लिए कहा था कि सुंदर भाटी पर काफी गंभीर मुकदमे दर्ज है और पिछले करीब साढ़े 4 सालों से जेल में बंद है, लेकिन इस मामले में मेरे द्वारा कोर्ट को बताया गया की सुंदर भाटी करीब 9 सालों से जेल में बंद है।

बता दें कि इस मामले मे नोएडा पुलिस को झटका लगा है। जहां सीएम योगी की अपराध मुक्त यूपी की बात में यूपी वेस्ट के कुख्यात अपराधी की सूची में सबसे पहले नंबर पर दर्ज कुख्यात सुंदर भाटी पुलिस की हिट लिस्ट में भी पहले नंबर पर है।

Next Story