नोएडा

एसपी सिटी विनीत जायसवाल के नेतृत्व में नोएडा पुलिस को मिली बड़ी सफलता, कम्पनी व घरो में चोरी करने वाले दो शातिर चोरों के कब्जे से लाखों का माल बरामद

Special Coverage News
6 Sep 2019 4:31 AM GMT
एसपी सिटी विनीत जायसवाल के नेतृत्व में नोएडा पुलिस को मिली बड़ी सफलता, कम्पनी व घरो में चोरी करने वाले दो शातिर चोरों के कब्जे से लाखों का माल बरामद
x

धीरेन्द्र अवाना

नोएडा। नोएडा शहर में अपराध पर नियंत्रण करने के लिए एसपी सिटी के नेतृव्य में नोएडा पुलिस हमेश प्रयासरत रहती है।जिसमें निरंतर पुलिस को कामायाबी हासिल हो रही है।देखा जाये तो जब से विनीत जायसवाल एसपी सिटी के पद पर तैनात हुये तबसे ही नोएडा पुलिस ने नई नई खुलासे करके अपराधियों को जेल का रास्ता दिखाया है।ये एसपी सिटी के कुशल नेतृव्य का ही कमाल है जिससे नोएडा पुलिस को निरंतर नई कामायाबी हासिल हो रही है।

इसी क्रम में नोएडा पुलिस ने ऐसे चोरों के एक ऐसे शातिर गिरोह को पकड़ा है जो नोएडा में स्थित कम्पनी व घरो में चोरी करते थे।अपराधियों के विरुद्ध चलाये जा रहे निरन्तर अभियान में चैकिंग के दौरान एफएनजी पर्थला कट सेक्टर 122 से दो शातिर चोर लक्ष्मण उर्फ लच्छु व नोरेंज उर्फ सद्दाम को गिरफ्तार किया गया।जिनके कब्जे से 4 कैमरे,8 लैंस,एक लाईटमीटर,दो बैट्री(कैमरे की) एक ट्रीगर,16 लैपटॉप,दो डीवीआर, एक प्रोजेक्टर,एक साउण्ड क्राप्ट,17 पीस पेंट का कपडा,12 पीस शर्ट का कपडा,15 हाथ की घडी,5 एलईडी टीवी व दो कार आदि सामान बरामद किया गया।इनका एक साथी अजय उर्फ लविश मौके से फरार होने में सफल हो गया।




पुलिस पूछताछ में अभियुक्तगणों ने बताया कि ये लोग अपने दो अन्य साथियो समीर वेलकम व अजय उर्फ लविश के साथ मिलकर कम्पनियो व आसपास के सेक्टरो से चोरी करते है।चोरी किये गये सामान को कम दामो पर रास्ते चलते कबाडियो को बेच देते है।

तीन महिने पहले हमने अपने साथियों के साथ मिल कर सेक्टर 63 स्थित एक कम्पनी से चोरी की थी जहा से हमे कैमरे व लैंस आदि सामान मिला है व इसी सैक्टर व आसपास के सेक्टरो से चोरी करके हमने लैपटाप व अन्य सामान मिला।ये लोग चोरी की कारो से यह लोग चोरी की घटनाऐ कारित कर सामान को ले जाते है।अभियुक्तगण शातिर किस्म के चोर है। जो एनसीआर क्षेत्र में कम्पनियो व घरो में चोरी की घटनाओं कोअंजाम देते है । फरार अभियुक्त की गिरफ्तारी के सार्थक प्रयास जारी है।

Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story