Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > नोएडा > दादरी कोतवाली में पुलिस की सूझबूझ से नाकाम हुयी आत्मदाह का कौशिश

दादरी कोतवाली में पुलिस की सूझबूझ से नाकाम हुयी आत्मदाह का कौशिश

 Special Coverage News |  17 May 2019 6:39 AM GMT  |  नोएडा

दादरी कोतवाली में पुलिस की सूझबूझ से नाकाम हुयी आत्मदाह का कौशिश
x

धीरेन्द्र अवाना

दादरी। दादरी कोतवाली में उस वक्त अफरा तफरी मच गयी जब एक व्यक्ति ने वहा आत्मदाह करने की कौशिश की।व्यक्ति का आरोप है कि पुलिस एक हफ्ता बीतने के बाद भी आरोपियों को नही पकड़ पायी है। इसी बात से नाराज होकर मृतक के भाई ने कोतवाली गेट पर मिट्टी का तेल डालकर आत्महत्या का प्रयास किया ।जिसको देख पुलिस के हाथ-पांव फूल गए और उन्होंने उसे हिरासत में ले लिया। दूसरी तरफ आक्रोशित परिजनों ने ग्रामीणों और भीम आर्मी के साथ मिलकर जीटी रोड पर जाम लगा कर पुलिस के खिलाफ नारेबाजी भी की। विभाग के उच्च अधिकारियों के आश्वासन पर करीब करीब ढाई घंटे बाद जाम खुलवाया जा सका।


आपको बता दे कि दादरी कोतवाली क्षेत्र के गांव भोगपुर के रहने वाले देवेंद्र गौतम की गांव में ही एक सैलून की दुकान थी।दिनांक 10 अप्रैल की शाम गांव के ही यतीश, सुशील,संजय शर्मा,शरद शर्मा और संजय कुमार शर्मा देवेंद्र को दुकान से जबरन उठाकर ले गए और जंगल में ले जाकर उसकी हत्या कर दी। जिसकी शिकायत कोतवाली में दर्ज करा दी गयी थी।परिजनों का आरोप है कि एक सप्ताह बीत जाने के बाद भी पुलिस अभी तक आरोपियों को गिरफ्तार नहीं कर सकी है।


दूसरी तरह आरोपी पीड़ित परिवार को जान से मारने की धमकी दे रहे हैं। इससे नाराज होकर परिजनों ने ग्रामीणों व भीम आर्मी के कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर बृहस्पतिवार को पुलिस के खिलाफ नारेबाजी करते हुये सड़क पर बैठ गये।इसी दौरान मृतक के भाई राजेश गौतम ने अचानक अपने ऊपर मिट्टी का तेल डालकर आत्महत्या का प्रयास किया।लेकिन वहां मौजूद पुलिसकर्मियों ने अपनी सूझ बूझ दिखाते हुये युवक को हिरासत में ले लिया।


पुलिस ने स्थिति को संभालने काफी कौशिश की।लेकिन आक्रोशित भीड़ के न मानने के बाद बादलपुर,जारचा,दादरी ,सूरजपुर आदि थानों का पुलिस बल मंगवाया गया।एसपी क्राइम व सीओ दादरी ने ग्रामीणों को 10 दिन में हत्यारों को गिरफ्तार करने का आश्वासन देकर शांत कराया। इस संम्बध में सीओ दादरी अवनीश कुमार ने बताया कि घटना की जानकारी मिलने पर कई थानों की फोर्स मौके पर बुलाया गया था। इस मामले में10 दिन में अंदर हत्यारोपियों की गिरफ्तारी करके मामला का खुलासा किया जायेगा।


Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it