Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > नोएडा > अतिक्रमण से परेशान जनता के लिए नोएडा पुलिस ने चलाया ऑपरेशन क्लीन-9

अतिक्रमण से परेशान जनता के लिए नोएडा पुलिस ने चलाया ऑपरेशन क्लीन-9

 Special Coverage News |  10 July 2019 6:00 AM GMT

अतिक्रमण से परेशान जनता के लिए नोएडा पुलिस ने चलाया ऑपरेशन क्लीन-9

(धीरेन्द्र अवाना)

नोएडा।शहर को अतिक्रमण मुक्त व ट्रैफिक को सुचाऊ रुप से चलाने के लिए एसएसपी के निर्देश पर चला ऑपरेशन क्लीन-9।मेट्रो स्टेशनों और चौहारों के आसपास फैले अतिक्रमण को दूर करने के लिए नोएडा पुलिस ने मंगलवार को ऑपरेशन क्लीन-9 अभियान चलाया। सुबह और शाम को चले इस अभियान में सभी थानाध्यक्षों ने अपने अपने थाना क्षेत्रों में अतिक्रमण करने वाले लोगों को चिन्हित कर कारवाई की।

एसएसपी वैभव कृष्ण ने बताया कि यह अभियान सुबह 10 से 12 बजे व शाम को 5 से 8 बजे तक चलाया गया।इसके तहत 10 चौहारे व 5 मैट्रो स्टेशनों के आसपास कारवाई की गयी। जिसमें नोएडा का सैक्टर-37, 49,12-22,लेबर चौक ,रजनीगंधा,गौल चक्कर,अट्टा पीर चौहारा वही देहात क्षेत्र की बात करे तो परी चौक,सुरजपुर,गौर सिटी चौहारा पर से अतिक्रमण करने वाले लोगों हटाया गया।साथ ही सैक्टर-18,बॉटनिकल गार्डन,सिटी सेंटर,सैक्टर-52 व 62 आदि मेट्रों स्टेशनों पर यह अभियान चलाया।

आप को बता कि इस अभियान में आदर्श यातायात के लिए 10 चौराहों और 5 मेट्रो स्टेशन को किया चिन्हित।अभियान के द्वारा लोगों को निर्देश दिया कि मेट्रो स्टेशन के 100 मीटर अंदर नही होगा किसी भी प्रकार का अतिक्रमण।इस अभियान में 4 सीओ,7 थानाध्यक्ष और 32 दरोगा,5 ट्रैफिक इंस्पेक्टर समेत कई सिपाही रहे शामिल ।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it
Top