Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > नोएडा > नोएडा पुलिस ने किया बड़ा खुलासा, पूर्व मंत्री करतार सिंह नागर को हनी ट्रैप करने वाले गिरफ्तार

नोएडा पुलिस ने किया बड़ा खुलासा, पूर्व मंत्री करतार सिंह नागर को हनी ट्रैप करने वाले गिरफ्तार

यह मामला पिछले दिनों मिडिया की सुर्खियाँ बना था जिस पर एसएसपी ने सख्त रुख अख्तियार कर लिया था. और इस मामले का आज खुलासा हो गया. गिरफ्तार आरोपियों को जेल भेजा जा रहा है.

 Special Coverage News |  15 Feb 2019 10:48 AM GMT  |  नोएडा

नोएडा पुलिस ने किया बड़ा खुलासा, पूर्व मंत्री करतार सिंह नागर को हनी ट्रैप करने वाले गिरफ्तार
x

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक वैभव कृष्ण द्वारा चलाये जा रहे अपराध एवं अपराधियों के विरूद्ध अभियान में सम्बन्धित अभियुक्त उपदेश नागर ( उपाध्यक्ष बसपा ) पुत्र ब्रहम सिंह निवासी मिलक लच्छी थाना बिसरख गौतम बुद्ध नगर व अभियुक्ता उषा ( काल्पनिक नाम ) को थाना बादलपुर क्षेत्र के बिसरख मोड़ चौकी के पास से गिरफ्तार किया गया है. यह मामला पिछले दिनों मिडिया की सुर्खियाँ बना था जिस पर एसएसपी ने सख्त रुख अख्तियार कर लिया था. और इस मामले का आज खुलासा हो गया. गिरफ्तार आरोपियों को जेल भेजा जा रहा है.

क्या था मामला

26 जनवरी 19 को थाना बादलपुर पर करतार नागर पूर्व मन्त्री बसपा सरकार द्वारा एक अज्ञात मोबाइल नंबर से किसी महिला द्वारा कॉल करने व मना करने पर धमकी देने के सम्बन्ध में अभियोग पंजीकृत कराया गया था. विवेचना के दौरान अज्ञात महिला के मोबाइल नंबर की जाँच की गयी तो उक्त नंबर एक उषा नाम की महिला (काल्पनिक नाम ) द्वारा प्रयोग में लाया जाना प्रयोग में पाया गया. उक्त महिला को आज अभियुक्त उपदेश नागर के साथ गिरफ्तार किया गया है. गिरफ्तारी के दौरान उक्त महिला ने पूछताछ में बताया कि मुझे उपदेश नागर पुत्र ब्रहम सिंह निवासी मिल्कपुरी थाना बिसरख ने मन्त्री करतार सिंह का मोबाइल नंबर दिया था और कहा था कि तुम फोन करके इस मन्त्री को फंसाओ और जब तुमसे मिलने के लिए मन्त्री करतार नागर आयेंगे तो मैं उनकी और तुम्हारी फोटो खींच लूगा और बाद में मन्त्री को ब्लैक मेल करके उस मन्त्री से 2 करोड़ रूपये लेगे.


इसी षड़यन्त्र के तहत मैने उपदेश नागर के कहने से मैने पूर्व मन्त्री करतार नागर को कई बार फोन, what's app call, और what's app मैसिज किये थे. तथा उनसे मिलने के लिए बार बार उनको फोन कर रही थी. जब इस सम्बन्ध में गिरफ्तार अभियुक्त उपदेश नागर से पूछताछ की गयी तो उसने बताया कि मेरे एक रिश्तेदार को बसपा पार्टी जनपद गौतम बुद्ध नगर में लोक सभा प्रत्याशी का टिकट मिला हुआ था, जिनका टिकट पूर्व मन्त्री करतार नागर ने हाई कमान से ये शिकायत करके कि उपरोक्त प्रत्याशी के पुत्र के विरूद्ध एक महिला के बलात्कार का मुकदमा पंजीकृत है उस लोकसभा प्रत्याशी का कटवा दिया था. इसी कारण मैने पूर्व मन्त्री करतार नागर को इस महिला से फोन करवार उनको हनी ट्रेप में फंसाकर उनकी छवि धूमिल करना चाह रहा था, जिसके लिए मैने महिला उपरोक्त उषा (काल्पनिक नाम ) पैसो का लालच देकर पूर्व मन्त्री करता नागर ब.स.पा. सरकार को फोन करवाना शुरू करवाया था ताकि मन्त्री उक्त महिला बहकावे में आकर उक्त महिला से मिलने आये और मैं अपने षडयंन्त्र में सफल हो सकूँ.


एसएसपी ने उक्त मामले का पर्दाफास करने पर कहा कि पूर्व मंत्री के सहयोगी द्वारा यह उनको हनी ट्रैप करने का प्रयास था. जिसे बादलपुर पुलिस ने बड़ी सूझबूझ के साथ मामले की जांच की जिसमें उक्त आरोपी षड़यन्त्र करते नजर आये, जिन्हें गिरफ्तार कर जेल भेजा जा रहा है. जिले में किसी भी तरह का अपराध करने वालो को किसी भी कीमत पर बख्सा नहीं जाएगा.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it