नोएडा

नोएडा :जेवर स्थित संस्कार शैल्टर होम का उपजिलाधिकारी जेवर गुंजा सिंह ने किया निरीक्षण

Shiv Kumar Mishra
13 April 2020 12:34 PM GMT
नोएडा :जेवर स्थित संस्कार शैल्टर होम का उपजिलाधिकारी जेवर गुंजा सिंह ने किया निरीक्षण
x

(धीरेन्द्र अवाना)

ग्रेटर नोएडा। गौतमबुद्धनगर के जिलाधिकारी सुहास एल वाई के निर्देशानुसार प्रशासनिक अधिकारीगण कोविड-19 वैश्विक महामारी को दृष्टिगत रखते हुए निरन्तर कार्य कर रहे हैं।इसी क्रम में सोमवार को उपजिलाधिकारी जेवर गुंजा सिंह के द्वारा जेवर स्थित संस्कार शैल्टर होम का स्थलीय निरीक्षण किया गया।

उन्होंने वहाँ रह रहे व्यक्तियों से उनकी समस्याओं के बारे में जानकारी कर उनका समाधान कराया गया।एसडीएम जेवर के द्वारा संस्कार शैल्टर होम में रह रहे सभी व्यक्तियों को मास्क लगाने और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने के सम्बन्ध में भी उनको समझाया गया।

एसडीएम जेवर ने उनसे कहा कि आप सभी यहाँ ठीक से रहे और अपने आसपास सफाई व्यवस्था के साथ-साथ अपने स्वास्थ्य का भी ध्यान रखे।उन्होंने कहा कि अगर आप को यहाँ पर अन्य किसी भी प्रकार की समस्या है तो आप हमे बताईये हम उसका शीघ्र ही निस्तारण करायेंगे।

उन्होंने वहाँ रह रहे व्यक्तियों की खाने-पीने की व्यवस्थाओं का भी निरीक्षण किया।गौरतलब है कि कोविड-19 महामारी के फैलते संक्रमण के मद्धेनजर जेवर में चार शेल्टर होम बनाए गए हैं। जिनमें बाहरी व्यक्तियों के ठहरने और उनके खाने पीने की समुचित व्यवस्था प्रशासन द्वारा की गयी है।

Next Story