Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > नोएडा > नोएडा में मिला कोरोना का एक और मरीज, सेक्टर-74 स्थित सुपर टेक कैपटाउन सोसायटी को किया सील

नोएडा में मिला कोरोना का एक और मरीज, सेक्टर-74 स्थित सुपर टेक कैपटाउन सोसायटी को किया सील

उक्त अवधि में आवासीय परिसर में रहने वाले समस्त व्यक्ति अपने अपने आवासीय फ्लैट में ही रहेंगे

 Arun Mishra |  21 March 2020 6:56 AM GMT  |  दिल्ली

नोएडा में मिला कोरोना का एक और मरीज, सेक्टर-74 स्थित सुपर टेक कैपटाउन सोसायटी को किया सील
x

नोएडा (धीरेन्द्र अवाना) : नोएडा में कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या कम होने का नाम ही नही ले रही है।आज नोएडा में सेक्टर 74 सुपर टेक केपटाउन ग्रुप सोसायटी में उस वक्त हड़कंप मच जब लोगों को पता चला कि उनकी सोसायटी में भी कोरोना वायरस से संक्रमित एक व्यक्ति है जिसको GIMS में भर्ती कराया गया है। आज उसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आयी है।

मामले की गंभीरता को देखते हुये जिलाधिकारी गौतमबुद्ध नगर बीएन सिंह द्वारा एक एडवाजरी भी जारी की गई है। जिलाधिकारी द्वारा दी गयी सूचना के अनुसार सुपरटेक केपटाउन ग्रुप हाउसिंग सेक्टर 74 नोएडा के संपूर्ण परिसर व समस्त आवासीय टावर को दिनांक 21 मार्च को प्रातः 10:00 बजे से दिनांक 23 मार्च की प्रातः 7:00 बजे तक अस्थाई रूप से सील किए जाने एवं परिसर में प्रवेश व निकास एवं वाहनों के संचालन को अपरिहार्य स्थिति को छोड़कर प्रतिबंधित करने का आदेश दिया है।



उक्त अवधि में आवासीय परिसर में रहने वाले समस्त व्यक्ति अपने अपने आवासीय फ्लैट में ही रहेंगे। आदेश का उल्लंघन उपरोक्त अधिसूचना के प्रस्ताव 15 में व्यवस्था के अनुसार भारतीय दंड संहिता की धारा 188 के अधीन दंडनीय अपराध समझा जाएगा।

उन्होंने कहा है कि किसी अपरिहार्य स्थिति में ग्रुप हाउसिंग सोसायटी का कोई भी व्यक्ति चिकित्सा विभाग के कंट्रोल रूम नंबर 80 7662 3612, 63 96 776904, अनुराग भार्गव मुख्य चिकित्सा अधिकारी के मोबाइल नंबर 892019 1803 से संपर्क कर सकते हैं।जिलाधिकारी बीएन सिंह ने लोगों से सहयोग देने की भी अपील करते हुये उक्त नियमों का कड़ाई से पालन सुनिश्चित कराने के लिए जिला प्रशासन को आदेश भी दिये है।


Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Arun Mishra

Arun Mishra

Arun Mishra


Next Story
Share it