नोएडा

नोएडा: रिश्तों को कलंकित करने वाली सगी मामी ही निकली मासूम भांजे की हत्यारी

Shiv Kumar Mishra
5 Oct 2020 9:22 AM GMT
नोएडा: रिश्तों को कलंकित करने वाली सगी मामी ही निकली मासूम भांजे की हत्यारी
x

धीरेन्द्र अवाना

ग्रेटर नोएडा। ग्रेटर नोएडा के सूरजपुर थाना क्षेत्र से रिश्ते को शर्मशार करने वाला एक सनसनीखेज मामला आया है। जहा दो सगी मामी ने ही अपने ढाई वर्ष के भांजे की हत्या कर दी। सूरजपुर पुलिस द्वारा मामले में गंभीरता दिखाते हुये ये सनसनीखेज खुलासा किया है।

डीसीपी सेंट्रल हरीश चंद्र ने बताया कि 29 सितंबर को खेड़ी भनौता गांव से ढाई वर्ष के बच्चे भव्यांश के गुमशुदा होने की सूचना मिली थी सूचना के कुछ घंटे बाद ही पुलिस ने बच्चे का शव उन्हीं के मामा ललित व सुमित के घर के अंदर रखें संदूक से बरामद किया था। शव को कपड़े में लपेटकर संदूक में छुपाया गया था। पुलिस मामले की बारीकी से छानबीन कर रही थी। छानबीन के दौरान पुलिस ने एक बड़ा ही सनसनीखेज खुलासा किया।

बताया कि भाव्यांस को उसकी मामी पिंकी व रिंकी ने ही मार कर शव को संदूक में छुपा दिया था। पुलिस द्वारा कड़ाई से पूछताछ करने पर दोनों कलयुगी मामी टूट गई। उन्होंने स्वीकार किया है कि वे अपनी ननंद से बेहद चिढ़ती थी। उनके पति बहन का ज्यादा ख्याल रखते थे। इसी बच्चे भव्यांश के छूचक में ढ़ेर सारा धन उनके पतियों ने खर्च किया था। इसी चिढऩ के कारण उन्होंने भव्यांश को मार डाला। उन्हें शव ठिकाने लगाने का अवसर नहीं मिला इसलिए शव को घर में ही रखी संदूक में छुपाकर रख लिया था। पुलिस ने दोनों को जेल भेज दिया है।

इस घटना से खेड़ी भनौता गांव ही नहीं आसपास के गांवों में भी तरह-तरह की चर्चाएं व्याप्त है।लोग कह रहे हैं कि इस प्रकार तो दुनिया के सारे रिश्ते नातों से ही भरोसा समाप्त हो जाएग।भव्यांश कासना थाना क्षेत्र के सिरसा गांव में रहने वाले सोनू भाटी का पुत्र था।

Next Story