Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > नोएडा > यूपी एसटीएफ की नोएडा यूनिट ने 50,000 रुपये के इनामिया सोनू बावरिया कपूर को किया गिरफ़्तार, इस कारण घोषित हुआ था ईनाम

यूपी एसटीएफ की नोएडा यूनिट ने 50,000 रुपये के इनामिया सोनू बावरिया कपूर को किया गिरफ़्तार, इस कारण घोषित हुआ था ईनाम

 Sujeet Kumar Gupta |  4 Jan 2020 2:04 PM GMT  |  नई दिल्ली

यूपी एसटीएफ की नोएडा यूनिट ने 50,000 रुपये के इनामिया सोनू बावरिया कपूर को किया गिरफ़्तार, इस कारण घोषित हुआ था ईनाम
x

(धीरेन्द्र अवाना)

नोएडा।अपराधियों के खिलाफ निरंतर कारवाई करने वाली यूपी एसटीफ की नोएडा यूनिट को उस वक्त एक बड़ी सफलता मिली जब एसटीफ ने आज यानि 1 जनवरीको नोएडा थाना-39 क्षेत्र से 50,000 रुपये के इनामिया सोनू बावरिया कपूर सिंह पुत्र नेहाल सिंह निवासी भीम नगर अलवर राजस्थान को गिरफ़्तार किया।

आपको बता दे कि एसएसपी के आदेश पर जिले में अपराधियों पर नकेल कसी जा रही है। इसी क्रम में यूपी एसटीफ की नोएडा यूनिट ने करीब दो महीने पूर्व लखनऊ में बैंक आफ इंडिया के पास गैस एजेन्सी के केशियर से दस लाख लूटकर गोली मारकर हत्या कर देने वाले बदमाश को नोएडा के थाना-39 क्षेत्र से गिरफ्तार कर लिया है।

इसी मामले में अनूप पर के ऊपर आईपीसी की धारा 302/394 के तहत थाना विभूति खंड लखनऊ में एक मामला दर्ज था। बाद में अभियुक्त के ऊपर 50,000 रुपये का ईनाम घोषित हो गया था।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it