Top
Breaking News
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > नोएडा > एनटीपीसी के इंजीनियर ने किया बच्ची के साथ दुष्कर्म

एनटीपीसी के इंजीनियर ने किया बच्ची के साथ दुष्कर्म

 Special Coverage News |  22 May 2019 9:42 AM GMT  |  नोएडा

एनटीपीसी के इंजीनियर ने किया बच्ची के साथ दुष्कर्म

धीरेन्द्र अवाना

नोएडा। नोएडा के थाना फेस-3 के सेक्टर-70 की पॉश सोसायटी में रहने वाले एनटीपीसी के एक इंजीनियर ने 11 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म किया। आरोप है कि इंजीनियर पिछले एक साल से बच्ची का यौन उत्पीड़न कर रहा था। आरोपी बच्ची के पिता का अच्छा दोस्त है। इसी का फायदा उठाकर दरिंदगी कर रहा था। दरिंदगी का खुलासा तब हुआ जब बच्ची ने स्कूल शिक्षिका को पूरी बात बताई। पुलिस ने पॉक्सो एक्ट में रिपोर्ट दर्ज करके आरोपी इंजीनियर को गिरफ्तार कर लिया है।


नोएडा थाना फेस-3 पुलिस ने जानकारी दी कि बच्ची शहर के एक नामी स्कूल में कक्षा 6 की छात्रा है। छात्रा के पिता दिल्ली की एक निजी कंपनी में मैनेजर हैं। मैनेजर के यहां इंजीनियर अखिल गुप्ता (45) का आना जाना था। छात्रा के पिता और अखिल की दोस्ती हो गई। अखिल शाम को अपने 12 वर्षीय बेटे को पढ़ाता था। वह दोस्त को फोन कर उनकी बेटी को पढ़ाने के बहाने बुला लेता था।

आरोप है कि इंजीनियर बच्ची को अलग कमरे में पढ़ाने ले जाता था। अपने बेटे को पढ़ने के लिए दूसरे कमरे में जाने के लिए कह देता था। इंजीनियर कमरे का दरवाजा बंद करके बच्ची के निजी अंगों से छेड़छाड़ और दुष्कर्म की कोशिश करता था। आरोपी एक साल से बच्ची के साथ इसी तरह की घिनौनी हरकत कर रहा था। बच्ची जब रोने लगती थी तो उसको पीटता था और कहता था कि अगर किसी को बोला तो पूरे परिवार को जान से मार दूंगा। जिस कारण बच्ची ने परिजनों से कुछ नहीं कहा।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it