Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > नोएडा > नोएडा में होगा तीन दिवसीय संस्कृति महोत्सव का आयोजन

नोएडा में होगा तीन दिवसीय संस्कृति महोत्सव का आयोजन

 Special Coverage News |  5 March 2019 8:22 AM GMT  |  दिल्ली

नोएडा में होगा तीन दिवसीय संस्कृति महोत्सव का आयोजन
x

धीरेन्द्र अवाना

नोएडा। नोएडा के सैक्टर-33 स्थित नोएडा संस्कृति महोत्सव के आंगन में कृष्णा कला एवं शिक्षा प्रतिष्ठान के बैनर तले एक प्रेस वार्ता का आयोजन किया गया।जिसका मुख्य उद्देश नोएडा में 29 से 31 मार्च तक संस्कृति महोत्सव का आयोजन कराना।


कार्यक्रम में बताया गया कि लोगों को पर्यावरण व स्वच्छ एवं स्वस्थ भारत के प्रति जागरूक करना,कला एवं संस्कृति का प्रसार करने के लिए इस तीन दिवसीय कार्यक्रम में विजुअल आर्,परफॉर्मिंग आर्,टैक्सटाइल आर्ट,शास्त्रीय नृत्,शास्त्रीय संगी, नुक्कड़ नाटक,हॉलिस्टिक योगा, ड्रामा और स्केट्,डिबेट एवं पोएट्री जैसे विभिन्न कार्यक्रम का आयोजन होगा ी इस तीन दिवसीय कार्यक्रम में नृत्य संगीत एवं कला की त्रिवेणी बहेगी व देश एवं विदेश के कई कलाकार आकर इस कार्यकम में चार चांद ल्गा देंगे।


आपको बता दे कि इस कार्यक्रम में स्वयंसेवी संस्था , निजी स्कूल ,पर्यावरण कलाकार एवं क्षेत्रीय कलाकार भाग ले सकते हैं I इस कार्यकम की शोभा बढ़ाने के लिए देश के कई जनप्रतिनिधि,उच्च आधिकारी एवं देश के कई नामचीन शास्त्रीय संगीत कलाकार अतिथि के रूप में उपस्थित रहेंगे।इस कार्यक्रम में अनु सिन्हा,सुनीता खटाना,पंकज गुप्ता व अन्य लोग रहे।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it