नोएडा

नोएडा में सर्व समाज के लोग पूर्व जिलाधिकारी बीएन सिंह के साथ खुलकर आ रहे है सामने

Shiv Kumar Mishra
25 Jan 2024 9:44 AM GMT
नोएडा में सर्व समाज के लोग पूर्व जिलाधिकारी बीएन सिंह के साथ खुलकर आ रहे है सामने
x
नोएडा में आम जन मानस चाह रहा है कि इस बार लोकसभा की टिकिट पूर्व जिलाधिकारी बीएन सिंह को मिले, ताकि इस क्षेत्र की जनता को समुचित लाभ मिले।

धीरेन्द्र अवाना

ग्रेटर नोएडा।आज दादरी के छोलस गांव पूर्व जिलाधिकारी बीएन सिंह का ग्रामीणों ने फूल मालाओं से स्वागत किया। दादरी के छोलस गांव में आयोजित कार्यक्रम में पूर्व जिलाधिकारी बीएन सिंह ने गांव वासियो से सामाजिक बिंदुओं पर व्यापक चर्चा की।इस दौरान क्षेत्र में विकास की संभावनाओं, शिक्षा और रोजगार विचार विमर्श किया।सभी लोगों ने कहा कि क्षेत्र के जनप्रतिनिधि को लोगों की समस्याओं को समझना चाहिए लेकिन आज ऐसा नहीं हो रहा।हमारे बच्चों की शिक्षा, रोजगार और क्षेत्र के विकास में आज कोई नहीं सोच रहा।

जनप्रतिनिधि अपनी जम्मेवारी से भाग रहे है वो हमारे पास आना नहीं चाहते।हमें ऐसे जनप्रतिनिधि चाहिए जो हमारे बारे में सोच सके और हमारी समस्याओं का निदान कर सके।पूर्व जिलाधिकारी के बारे में बोलते हुए उन्होंने कहा कि हमारा जनप्रतिनिधि आप के जैसा हो जो निरंतर जनहित कार्यों में लगा रहता है।हम बीजेपी हाई कमान से माँग करते है कि पार्टी आपको गौतम बुद्ध नगर से

टिकट देकर हमारे बीच भेजे।उसके बाद सभी ने एक सुर में समर्थन देने का ऐलान किया।इस पूर्व जिलाधिकारी बीएन सिंह ने सभी लोगों का आभार जताते हुए कहा कि आप लोगों का प्यार और आशीर्वाद पाकर बेहद खुश हूँ।

जिस विश्वास के साथ जनता ने उनका समर्थन किया है।मेरा प्रयास है कि उनका विश्वास सदैव बना रहे।हर समस्या का समाधन अपना कार्य समझ कर किया जाएगा।इस मौके पर ग्राम छौलस के प्रधान अली अथर , कलौंदा प्रधान राजू नम्बरदार, नेताजी शहादत अली ,अनवर बीडीसी, तेजसिंह गौतम बीडीसी, अहसन रज़ा , अब्बास हैदर रिज़वी , कुर्बान अली, गंजमफर प्रधान , नईम हैदर, जामिन हुसैन, डाक्टर ज़फ़र इक़बाल आदि लोग मौजूद रहे।

Next Story