नोएडा

Greater Noida News : फिल्मी इंडस्ट्री में फॉर्च्यूनर और इनोवा लगाने के नाम पर ग्रेटर नोएडा के लोगों से करोड़ों की ठगी

Shiv Kumar Mishra
29 July 2022 9:36 AM GMT
Greater Noida News : फिल्मी इंडस्ट्री में फॉर्च्यूनर और इनोवा लगाने के नाम पर ग्रेटर नोएडा के लोगों से करोड़ों की ठगी
x

नोएडा ,फिल्मी इंडस्ट्री और बड़े औद्योगिक घरों में लग्जरी कार को किराए पर लगाने के नाम पर 25 लोगों से करोड़ों रुपए की धोखाधड़ी की है। इस मामले में पुलिस ने 5 लोगों का गिरफ्तार कर पूरे गैंग का पर्दाफाश किया है। यह लोग फॉर्च्यूनर और इनोवा जैसी गाड़ियों को बड़े घरानों में किराए पर लगाने का झांसा देकर लोगों को अपना शिकार बनाते थे। पुलिस ने इनके कब्जे से काफी लग्जरी गाड़ियां बरामद की है।

लोगों से करते थे फॉर्च्यूनर और इनोवा कार की डिमांड

थाना नॉलेज पार्क के प्रभारी विनोद कुमार सिंह ने बताया कि दीपक नागर, विक्रम सिंह और राहुल आदि ने थाना नॉलेज पार्क में रिपोर्ट दर्ज कराई है। रिपोर्ट के मुताबिक अखिल बंसल, गौरव भाटी, उत्कर्ष श्रीवास्तव, ह्रदेश चौहान और मनजीत आदि ने उनसे संपर्क किया। इन लोगों ने उनसे कहा कि हम फिल्म उद्योग में किराए पर लग्जरी कारें लगाते हैं। इन आरोपियों ने फॉर्च्यूनर और इनोवा कार की डिमांड की थी।

पुलिस ने कई कारों को बरामद किया

पीड़ितों का आरोप है कि इन लोगों ने कहा कि उन्हें प्रतिमाह 80 हजार से लेकर 1.10 लाख तक किराया मिलेगा। उन्होंने बताया कि एक महीने तक आरोपियों ने पीड़ितों को किराया दिया। उसके बाद इन्होंने किराया देना बंद कर दिय और उनकी कारों को अवैध रूप से बेचना शुरू कर दिया। घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। कुछ कारों को पुलिस ने विभिन्न जगहों से बरामद किया है। आरोपियों ने पीड़ितों से कहा कि उनकी कारों को नेपाल और दार्जिलिंग में बेच देंगे। पुलिस को शक है कि इन आरोपियों ने एनसीआर में सैकड़ों लोगों को अपने जाल में फंसाया है। पुलिस जल्द इस मामले का खुलासा करेगी।

Next Story