नोएडा

कर्नाटक की टफ़ पिच पर पीएम मोदी की बैटिंग जारी, दूसरे छोर पर गृहमंत्री अमित शाह मुस्तैद

Shiv Kumar Mishra
7 May 2023 11:13 AM GMT
कर्नाटक की टफ़ पिच पर पीएम मोदी की बैटिंग जारी, दूसरे छोर पर गृहमंत्री अमित शाह मुस्तैद
x

कर्नाटक की टफ़ पिच पर PM मोदी की लगातार बैटिंग जारी है इसके रन कितने बने यह तो आने वाली 13 मई को पता चलेगा फिलहाल बैटिंग के लिए पूरी पिच पर घूमते नजर आ रहे है। गेंद किधर से भी आए रन बटोरना जरूरी है। उनका साथ देने के लिए दूसरे छोर पर गृहमंत्री अमित शाह पूरी तरह से मुस्तैद नजर आ रहे है।

पीएम मोदी ने कहा कि बीजेपी सरकार हमारी पुरातन संस्कृति को, विरासत को नई पीढ़ी तक पहुंचाने के लिए पूरी ईमानदारी से जुटी है। लेकिन कांग्रेस की सरकारों ने इसमें भी तुष्टिकरण की ही राजनीति की है। कांग्रेस ने हमारी आस्था, आध्यात्म के हर प्रतीक को या तो बेहाल छोड़ा या फिर उनको विवादों में रहने दिया।

पीएम मोदी ने कहा कि क्या कर्नाटक का विकास ऐसी कांग्रेस पार्टी कर सकती है, जिसका लक्ष्य भ्रष्टाचार और तुष्टिकरण हो? क्या 85% कमीशन खाने वाली कांग्रेस कर्नाटक के नौजवानों का भविष्य बना सकती है?

वहीं गृहमंत्री अमित शाह बोले, हमने मुस्लिम आरक्षण समाप्त कर लिंगायत और SC/ST का आरक्षण बढ़ाया और ये कांग्रेस पार्टी कहती है कि हम सत्ता में आए तो मुस्लिम आरक्षण को 4% से 6% कर देंगे। भाजपा का ये वादा है कि हम न मुस्लिम आरक्षण आने देंगे और न ही लिंगायतों का कम होने देंगे।

बता दें कि वहीं आज के रोड शो अमित शाह का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है। इस वीडियो का सच क्या है हम जिम्मेदारी नहीं लेते है। हालांकि बीजेपी कर्नाटक में पूरा जोर लगा रही है हार जीत किसी की हो चुनाव इसी प्रक्रिया से लड़ा जाना चाहिए।

Next Story