Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > नोएडा > मुठभेड़ के दौरान थाना-24 पुलिस ने किया एक शातिर बदमाश को गिरफ्तार

मुठभेड़ के दौरान थाना-24 पुलिस ने किया एक शातिर बदमाश को गिरफ्तार

नोएडा के थाना-24 क्षेत्र के सैक्टर-54 में हुयी जिसमें पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान एक बदमाश को पकड़ा।

 Sujeet Kumar Gupta |  11 March 2020 6:48 AM GMT  |  नई दिल्ली

मुठभेड़ के दौरान थाना-24 पुलिस ने किया एक शातिर बदमाश को गिरफ्तार
x

(धीरेन्द्र अवाना)

नोएडा।जिले में कमीश्रनरी सिस्टम लागू हुये अभी कुछ ही समय हुआ है लेकिन फिर भी नोएडा पुलिस ने अपने आयुक्त के निर्देश पर अपराध पर अंकुश लगाने के उद्देश से कई मुठभेड़ कर अपराधियों पर लगाम लगा रही है।इसी क्रम में नोएडा में एक बार फिर पुलिस और बदमाशों की मुठभेड़ हुई है।यह मुठभेड़ नोएडा के थाना-24 क्षेत्र के सैक्टर-54 में हुयी जिसमें पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान एक बदमाश को पकड़ा।

आपको बता दे कि पुलिस आयुक्त के नेतृत्व में जिले में अभी तक करीब दो दर्जन मुठभेड़ हो चुकी है।ताजा मामला नोएडा के थाना सैक्टर-24 का है यहाँ थाना प्रभारी रामफल सिंह के नेतृत्व में पुलिस ने चेकिंग के दौरान दिनांक 9-3 -2020 को थाना सैक्टर-24 क्षेत्र से संदिध्य दिखने पर एक व्यक्ति को रूकने का इशारा किया लेकिन पुलिस को देखकर वह भागने लगा।बदमाश ने अपने को घिरता देखकर पुलिस पर फायरिंग करके भाग रहे बदमाशो की।लेकिन फिर भी पुलिस ने मुस्तेदी दिखाते हुये सैक्टर-54 के जंगल मे मुठभेड़ के दौरान अभियुक्त को गिरफ्तार किया।गिरफ्तार अभियुक्त सौरभ उर्फ गोली पुत्र तापस यादव पैर में गोली लगने से घायल हो गया है।जिसको उपचार हेतु अस्पताल भेजा गया है।

अभियुक्त की पहचान सौरभ उर्फ गोली पुत्र तापस यादव निवासी वाई ब्लॉक सेक्टर 12 थाना सेक्टर 24 नोएडा के रूप में हुयी। गिरफ्तार अभियुक्त के कब्जे से एक चोरी को मोटरसाइकिल, लूटी गई चेन का एक टुकड़ा, 3000 रुपये नगद व एक तमंचा मय खोखा कारतूस के बरामद हुआ है।अभियुक्त के विरुद्ध विभिन्न थानों में लगभग 20 अभियोग पंजीकृत जिनकी जानकारी की जा रही है।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it