नोएडा

गौतमबुद्ध नगर पुलिस कमिश्नर लक्ष्मी सिंह का पहला एक्शन, एक सब इंस्पेक्टर को तत्काल किया सस्पेंड

Shiv Kumar Mishra
1 Dec 2022 2:58 PM GMT
गौतमबुद्ध नगर पुलिस कमिश्नर लक्ष्मी सिंह का पहला एक्शन, एक सब इंस्पेक्टर को तत्काल किया सस्पेंड
x
गौतमबुद्ध नगर पुलिस कमिश्नर लक्ष्मी सिंह ने चार्ज लेते ही एक्शन लेना शुरू कर दिया है।

नोएडा (धीरेन्द्र अवाना) : गौतमबुद्ध नगर पुलिस कमिश्नर लक्ष्मी सिंह ने चार्ज लेते ही एक्शन लेना शुरू कर दिया है। पुलिस कमिश्नर लक्ष्मी सिंह द्वारा थाना सेक्टर 39 नोएडा की चौकी सेक्टर 37 पर तैनात सब-इंस्पेक्टर मोहर सिंह को कर्त्तव्य में लापरवाही एवम शिथिलता बरतने पर तत्काल प्रभाव से निलंबित किया गया है तथा विभागीय जांच हेतु संबंधित जोन को निर्देशित किया गया है।

पुलिस कमिश्नर द्वारा कार्रवाई करने के बाद lसख्त हिदायत दी गई है कि भविष्य में कोई भी पुलिसकर्मी अपने कर्तव्य के प्रति लापरवाही या शिथिलता बरतेगा तथा पुलिस विभाग की छवि धूमिल करेगा उसके विरुद्ध कठोर विधिक व विभागीय कार्यवाही अमल में लाई जाएगी।

क्या था पूरा मामला?

मिली जानकारी के मुताबिक दो दिन पहले चौकी क्षेत्र से एक गुमशुदगी का मामला सामने आया था। गुमशुदा व्यक्ति के परिवार की ओर से सब इंस्पेक्टर को शिकायत दी गई थी। दो दिन बीतने के बावजूद सब इंस्पेक्टर मोहर सिंह ने इस पर कोई कदम नहीं उठाया। दूसरी और परिवार परेशान घूम रहा था। यह मामला पुलिस कमिश्नर लक्ष्मी सिंह तक पहुंच गया। उन्होंने इसे गंभीरता से लिया और मोहर सिंह को सस्पेंड कर दिया है। एसआई के खिलाफ पुलिस उपायुक्त को जांच सौंपी गई है। जांच रिपोर्ट आने पर सब इंस्पेक्टर के खिलाफ आगे की कार्यवाही की जाएगी।

Next Story