Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > नोएडा > नोएडा में फर्जी काल सेंटर की खबर का किया पुलिस ने खंडन

नोएडा में फर्जी काल सेंटर की खबर का किया पुलिस ने खंडन

 Special Coverage News |  17 Jan 2019 11:09 AM GMT  |  नोएडा

नोएडा में फर्जी काल सेंटर की खबर का किया पुलिस ने खंडन
x
Noida SSP Vaibhav Krishna (IPS)

नोएडा: जिले के अख़बार हिंदुस्तान में एक खबर छपी जिसको लेकर नोएडा पुलिस में हडकम्प मचा. इस खबर को एसएसपी वैभव कृष्ण ने गंभीरता से लेते हुए सभी थानों से इस तरह की किसी संदिग्ध गतिविधि की जानकारी ली. इस तरह की किसी भी तरह की कोई जानकारी नहीं मिली.


एसएसपी ने इस मामले में बताया कि हिन्दुस्तान अखबार नगर नोएडा में प्रकाशित खबर "नोएडा में फर्जी काॅल सेन्टर पर फर्जी क्राइम ब्रान्च का छापा" 42 लाख रूपये ठग लिए कम्पनियों से के सम्बन्ध में जानकारी ली गयी तो यह सूचना तथ्यहीन पायी गयी है, अब तक कहीं से भी उक्त शिकायत की पुष्ठि नहीं हुयी है. अतः जिले की सम्स्त सम्मानित मिडिया से अनुरोध है कि इस तरह की खबर प्रकाशित करने से पहले संज्ञान में लाया जाना ठीक होगा.


बता दें कि इस तरह की खबरें अब आये दिन चलती रहती है. जबकि सभी खबरें जिला के पुलिस अधिकारीयों से जानकारी लेकर ही चलाई जाती है. लेकिन इस खबर के अभी तक कहीं से तथ्य नहीं मिले है. यह जानकारी एसएसपी ने मीडिया को प्रेस नोट जारी कर दी.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it