Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > नोएडा > नोएडा में लुटेरे से पुलिस की मुठभेड़, गोली लगने से घायल लुटेरे से लूट का कैश बरामद

नोएडा में लुटेरे से पुलिस की मुठभेड़, गोली लगने से घायल लुटेरे से लूट का कैश बरामद

 Special Coverage News |  2018-11-20 03:04:03.0  |  नोएडा

नोएडा में लुटेरे से पुलिस की मुठभेड़, गोली लगने से घायल लुटेरे से लूट का कैश बरामद

प्रदेश के जिले गौतमबुद्धनगर में पुलिस रोज अपराधियों के सफाए पर लगी हुई है. महीने में ज्यादा से ज्यादा दिन पुलिस मुठभेड़ में रोज कोई न कोई बदमाश गोली का शिकार होता है. इस सफाए में जिले के नामी गिरामी गेंग भी जिला छोड़ गये है, तो कुछ अपराधी जेल में सरेंडर कर गये जबकि कुछ गोली का शिकार होकर जेल पहुंच गये. इसी के चलते आज भी एक शिकार हुआ.




नोएडा के सेक्टर-88 इलाके में सोमवार देर रात पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई. पुलिस को सूचना मिली की बाइक सवार बदमाश कैश लूटकर भाग रहे है. इसी सूचना पर पुलिस टीम ने इलाके में घेराबंदी की. इस दौरान पुलिस की गोली से एक बदमाश घायल हो गया. जिससे इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. सूचना मिलते ही मौके पर एसएसपी अजयपाल शर्मा समेत कई थानों की फोर्स मौके पर पहुंची.




घायल बदमाश की पहचान खोड़ा निवासी ललित के रूप में हुई. जिसपर लूट, हत्या और डकैती के 12 मुकदमें दर्ज है. एसएसपी अजयपाल शर्मा ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली की बाइक सवार बदमाश कैश लूटकर भाग रहे है. इसी सूचना पर पुलिस टीम ने इलाके में घेराबंदी की. इस दौरान पुलिस की गोली से एक बदमाश घायल हो गया. एसएसपी के मुताबिक ललित पर लूट, हत्या और डकैती के 12 मुकदमें दर्ज हैं. बदमाश के पास से एक कार, एक तमंचा और 4 जिंदा कारतूस बरामद हुए हैं.

पुलिस घायल बदमाश से पूछताछ में जुटी है. बता दें कि नोएडा पुलिस ने रविवार को ग्रेटर नोएडा के दादरी इलाके में सुंदर भाटी गैंग के इनामी शॉर्प शूटर दीपक और बालेश्वर को मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार किया था.

Tags:    
Share it
Top