Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > नोएडा > नोएडा में पुलिस की गांजा तस्करों के साथ मुठभेड़, तस्करों के पास से करीब 45 लाख का गांजा सहित एक कार बरामद

नोएडा में पुलिस की गांजा तस्करों के साथ मुठभेड़, तस्करों के पास से करीब 45 लाख का गांजा सहित एक कार बरामद

 ललित पंडित |  4 Oct 2020 2:47 PM GMT  |  नोएडा

नोएडा में पुलिस की गांजा तस्करों के साथ मुठभेड़, तस्करों के पास से करीब 45 लाख का गांजा सहित एक कार बरामद
x

नोएडा थाना 20 पुलिस की उस समय दो गांजा तस्करों के साथ मुठभेड़ हो गई जब इनपुट के आधार पर सेक्टर 14 गंदे नाले के पास चैकिंग अभियान चलाकर कार को आता देख रुकने का इशारा किया लेकिन गांजा तस्कर पुलिस पर फायरिग करते हुए भागने लगे पुलिस ने पीछा कर जबाबी फायरिंग की जिसमें दोनो तस्करों को गोली लग लग गई पुलिस ने इनके पास से 1 कुंतल 30 किलो गांजा कीमत करीब 45 लाख रुपए व एक कार सहित दो अवैध तमंचा व खोखा व जिंदा कारतूस बरामद किये है।

घायल अवस्र्था में दिख रहे ये दोनों बड़े ही शातिर किस्म के अन्तराज्यीय गांजा तस्कर है। ये यूपी व अन्य प्रदेशों से गांजा लाकर राजधानी दिल्ली व उससे सटे आस पास के इलाकों में सप्लाई करते है। पुलिस को इनपुट मिला कि कार में सवार दो गांजा तस्कर नोएडा के रास्ते दिल्ली में सप्लाय के लिए जा रहे है तभी पुलिस ने सेक्टर14 के पास चैकिंग अभियान चलाया और टाटा जीस्ट को आता देख रुकने का इशारा किया लेकिन बदमाश रुकने की बजाय दोनों बदमाशो ने कार ने गंदे नाले की तरफ मोड़ दिया और पुलिस पर फायरिंग करते हुए भागने लगे पुलिस ने पीछा कर जबाबी फायरिंग में दोनो तस्करों पैर में गोली लगने से घायल हो गए। जिन्हें पुलिस ने इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है।

पुलिस के आलाधिकारियों की माने तो इन दोनों गांजा तस्करों का आपराधिक इतिहास खंगाला जा रहा है। इनके पास से पुलिस 1 कुंतल 30 किलो गांजा जिसकी कीमत करीब 45 लाख रुपए, एक टाटा जीस्ट कार, दो अवैध तमंचा सहित कुछ जिंदा व खोखा कारतूस बरामद किए है।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it