Breaking News
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > नोएडा > पुलिस ने वा-वाही लूटने के चक्कर में आम आदमी को बना दिया तस्कर

पुलिस ने वा-वाही लूटने के चक्कर में आम आदमी को बना दिया तस्कर

 Special Coverage News |  2018-10-22 06:27:04.0  |  नोएडा

पुलिस ने वा-वाही लूटने के चक्कर में आम आदमी को बना दिया तस्कर

धीरेन्द्र अवाना

नोएडा। नोएडा शहर की गिनती हाइटेक शहरों में होती है यहा पुलिस को भी हाइटेक बनाने के समय समय पर कार्य किये जाते है।लेकिन पुलिस इतनी हाईटक हो गयी है कि निर्दोष लोगों को ही जेल भेज रही है। कुछ दिन पहले एसएसपी ने आदेश दिये थे कि नोएडा के सभी थानाध्यक्ष अपने अपने क्षेत्रों से गांजा तस्करों को पकड़ कर उनके विरुद्ध कारवाई करे। इस का असर ये हुआ कि नोएडा के सभी थाना क्षेत्रों में गांजा तस्करों की धड़ पकड़ शुरु हो गयी है।अब सोचने की बात ये है कि पहले गांजा तस्कर पुलिस को दिखते नही थे लेकिन अब आदेश के बाद हर दूसरे दिन गांजा तस्कर पकड़े जा रहे है।


उच्च आधिकारियों के सामने वा-वाही बटोरने के चक्कर में थाना-20 पुलिस इतनी लापरवाह हो गयी कि उन्होने आम लोगों को ही गांजा तस्कर बनाना शुरू कर दिया है। जिसकी कानों ओर कान किसी को भी खबर नही होने दी।लेकिन परिजनों ने थाने पहुच कर पुलिस का सारा खेल बिगाड़ दिया। मामला यह है कि पुलिस ने बताया कि दिनांक 20 अक्टूबर को दोपहर के साढ़े तीन बजे छः गांजा तस्करों को जिनमें दो महिलाए व चार पुरूष को सैक्टर-8 स्थित कोहली धर्मकांटा से पकड़ा। जिनके पास से छः किलो 600 ग्राम गांजा व एक आल्टो कार बरामद हुयी। पुलिस ने बताया कि पकड़े गये आरोपी वीरेन्द्र और अरूण चौडा गाँव सैक्टर-22 व विक्की,अरूण,प्रमिलाऔर चमेली सैक्टर-8 के रहने वाले है।


जबकि परिजनों ने यह बताया कि घटना 18 अक्टूबर की रात की है हमारे बच्चे वीरेन्द्र ओर अरूण अपने दोस्त अंकित के साथ सैक्टर-8 बैक के पास से गुजर रहे थे वहा रास्ता देने के को लेकर कुछ वहा रहने वाले कुछ लोगों से झगड़ा हो गया था जिसमें पुलिस ने दोनों पक्षों का समझौता भी करा दिया था लेकिन पैसा न देने पर अरूण और वीरेन्द को गांजा तस्कर बना दिया वही अंकित को पैसा देने पर छोड़ दिया क्योंकि अंकित का कोई रिस्तेदार जिला अस्पताल कार्य करता है। हम उच्च आधिकारियों से अपील करते है कि इस मामले की जाँच कराये। दोषी होने पर सजा दी जाए।सबसे बड़ा इत्तेफाक ये है कि 18 तारीख से ही थाना सैक्टर-20 के सभी सीसीटीवी कैमरे भी बंद है।लगता है दाल में कुछ तो काला है या फिर पूरी दाल ही काली है।

Tags:    

नवीनतम

Share it
Top