नोएडा

स्पा सेंटर में पहुंची पुलिस, लेकिन इस हालात में देखकर हैरान रह गई पुलिस, 14 युवतियां और 7 पुरुषों गिरफ्तार

Shiv Kumar Mishra
2 April 2021 10:34 AM GMT
स्पा सेंटर में पहुंची पुलिस, लेकिन इस हालात में देखकर हैरान रह गई पुलिस, 14 युवतियां और 7 पुरुषों गिरफ्तार
x

गौतमबुद्ध नगर: पुलिस ने नोएडा के एक मॉल में चल रहे सेक्स रैकेट गैंग का भंडाफोड़ किया है। पुलिस ने मौके से 14 युवतियां और 7 पुरुषों को दबोचा है। इसके अलावा मौके से भारी मात्रा में आपत्तिजनक वस्तु और नशीले पदार्थ बरामद किए गए हैं।

नोएडा के एडिशनल डीसीपी रणविजय सिंह ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली कि नोएडा सेक्टर-58 क्षेत्र के सेक्टर-61 में स्थित शोप्रिक्स मॉल में एक स्पा सेंटर की आड़ में देह व्यापार का कारोबार चल रहा है।

सूचना मिलने पर सेक्टर-58 पुलिस टीम ने स्पा सेंटर पर छापा मारा तो वहां पर पुलिस ने मौके से आपत्तिजनक स्थिति में 14 युवतियों और मॉल का मैनेजर अखिलेश मालिक सहित 9 पुरूषों को गिरफ्तार किया है। साथ ही आपत्तिजनक वस्तुएं और नशीले पदार्थ भी बरामद किये हैं।

पुलिस द्वारा की गई जांच में पता चला है कि स्पा सेंटर की आड़ में करीब 2 सालों से सेक्स रैकेट का काला धंधा चल रहा था। इस सेक्स रैकेट गैंग में नोएडा, दिल्ली, हरियाणा और फरीदाबाद की युवतियां शामिल है। पुलिस को आशंका है कि इस गैंग में मौके से पकड़ी गई युवतियों से अलग भी लड़कियां शामिल है। पकड़ी गई युवतियों में दो नाबालिक लड़कियां भी बताई जा रही है।

पुलिस ने बताया कि युवतियों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी गई है। अभी तक की जांच में पता चला है कि एक युवती एक ग्राहक से करीब 5 हजार रुपये लेती थी। दिल्ली और हरियाणा से आने वाली लड़की इससे भी ज्यादा रुपये ले लेती थी। पुलिस को मौके पर काफी मोबाइल और लैपटॉप का डाटा मिला है। जिसमें काफी ग्राहकों का डाटा भी मिला है।

Next Story