Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > नोएडा > नोएडा पुलिस का बड़ा खुलासा, ब्रेकअप के बाद पॉर्न साइट पर बेच रहा था प्रेमिका के अश्लील फोटो

नोएडा पुलिस का बड़ा खुलासा, ब्रेकअप के बाद पॉर्न साइट पर बेच रहा था प्रेमिका के अश्लील फोटो

पुलिस ने जांच शुरू की तो इसमें दो-तीन युवकों के नाम आए। इनमें एक नाम वह भी था, जिससे महिला के 4-6 साल पहले संबंध थे।

 Shiv Kumar Mishra |  9 Jun 2020 5:19 AM GMT  |  नोएडा

नोएडा पुलिस का बड़ा खुलासा, ब्रेकअप के बाद पॉर्न साइट पर बेच रहा था प्रेमिका के अश्लील फोटो
x

नोएडा: ब्रेकअप के बाद बदले की भावना ने एक नामी कंपनी के मैनेजर को अपराधी बना दिया। प्रति महीने करीब 1 लाख रुपये की सैलरी पाने वाला यह शख्स प्रेमिका से बदला लेने के लिए उसके अश्लील फोटो और विडियो 10-20 रुपये में पॉर्न साइट पर बेचने लगा। परेशान प्रेमिका ने पुलिस में शिकायत कर दी। महिला की मानसिक प्रताड़ना को देखकर लॉकडाउन में पुलिस टीम पश्चिम बंगाल भेजी गई। फिर कोलकाता से आरोपी को गिरफ्तार कर पुलिस नोएडा ले आई है।

डीसीपी महिला सुरक्षा वृंदा शुक्ला ने सेक्टर-108 पुलिस कमिश्नर ऑफिस में बताया कि महिला ने 3 मई को यह केस फेज-3 थाने में दर्ज करवाया था। इस दौरान महिला की अश्लील फोटो और वीडियो सोशल साइट्स पर हर दिन अपलोड की जा रही थी। इसके साथ ही कुछ प्लेटफॉर्म पर वीडियो फोटो बेचकर ई-वॉलेट से रकम भी ली जा रही थी। पुलिस ने जांच शुरू की तो इसमें दो-तीन युवकों के नाम आए। इनमें एक नाम वह भी था, जिससे महिला के 4-6 साल पहले संबंध थे।

पुलिस को पूरा मामला समझ में आ गया। वह आरोपी पश्चिम बंगाल के बरुईपुर में था। इसके बाद फेज-3 थाने की टीम पश्चिम बंगाल गई। कोलकाता से आरोपी को टीम लेकर वापस आई है। आरोपित एक नैशनल कंपनी में एरिया मैनेजर है। इसके पहले आरोपी की तैनाती लखनऊ तथा अन्य शहरों में रही है। आरोपी के कुछ साथियों को भी पुलिस ने इस अपराध में शामिल माना है।

ट्रेन में हुई थी मुलाकात

पुलिस के मुताबिक आरोपित और पीड़िता दोनों की मुलाकात कई साल पहले एक ट्रेन में हुई थी। दोनों ने एक दूसरे का मोबाइल नंबर लिया फिर यहां से यह रिश्ता शुरू हुआ। करीब 4 साल तक दोनों रिलेशनशिप में रहे। आरोप है कि इस दौरान आरोपित ने महिला की कुछ अश्लील फोटो वीडियो बहाने से मांगी। वहीं कुछ वीडियो और फोटो बनाई भी। यह बात भी सामने आई है कि आरोपी और उसके दोस्त एक सोशल साइट पर ग्रुप चैट भी करते थे, इसमें भी आरोपी ने कई बार महिला को जोड़ा। इसके बाद दोनों में किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ तो ब्रेकअप हो गया। फिर महिला की दूसरी जगह शादी हो गई। आरोपी की पोस्टिंग कोलकाता में है, इसलिए इसे कुछ देरी से पता चला। रिश्ता तुड़वाने और बदला लेने की नीयत से इसने ऐसा करना शुरू किया।

5 दिन क्वारंटीन में रही पुलिस टीम

लॉकडाउन के बीच आए इस केस की जांच और करीब 15 सौ किलोमीटर दूरी से आरोपित को गिरफ्तार करके लाना पुलिस के लिए आसान नहीं था। फेज-3 थाना एसएचओ अमित सिंह ने बताया कि पुलिस टीम जब कोलकाता गई तो वहां रोकी गई और कोरोना जांच करवानी पड़ी। कोलकाता में 5 दिन तक क्वारंटीन रही। स्थानीय पुलिस की मौजूदगी में आरोपी की गिरफ्तारी हुई। फिर ट्रांजिट रिमांड पर पुलिस आरोपी को नोएडा लाई है।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it