Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > नोएडा > प्रियंका का पुलिसकर्मी द्वारा गिरेबान पकडे फोटो हुआ वायरल, नोएडा पुलिस ने लिया संज्ञान

प्रियंका का पुलिसकर्मी द्वारा गिरेबान पकडे फोटो हुआ वायरल, नोएडा पुलिस ने लिया संज्ञान

 ललित पंडित |  4 Oct 2020 3:18 PM GMT  |  नोएडा

प्रियंका का पुलिसकर्मी द्वारा गिरेबान पकडे फोटो हुआ वायरल, नोएडा पुलिस ने लिया संज्ञान
x

नोएडा: नोएडा पुलिस से लाठी खा रहे कार्यकर्ता को बचाने के लिए गाड़ी से उतरी प्रियंका गाँधी का गिरेबान पकड़े पुलिसकर्मी का फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिससे यूपी पुलिस और नोएडा पुलिस की बड़ी फजीहत हो रही है. लोंगों का मानना है कि जब इतने बड़े परिवार की महिला को पुलिस ने बुरी तरह लपेटा है तो आम महिला का पुलिस क्या हाल करेगी.

डीएनडी पर पुलिस से झड़प के दौरान पुरुष पुलिसकर्मी ने प्रियंका गाँधी का गिरेबान पकड़ा था. सोशल मीडिया पर फोटो वायरल हुआ जिसके बाद नोएडा पुलिस ने खेद जताया है. नोएडा पुलिस ने स्वतः संज्ञान लेते हुए वरिष्ठ पुलिस अधिकारी को मामले की जाँच सौंप दी है. जल्द ही पुलिस उक्त कर्मी के खिलाफ सख्त कार्यवाही करेगी.

बता दें कि प्रियंका गाँधी शनिवार को हाथरस जा रही थी. जहां डीएनडी पर पुलिस ने भारी बन्दोवस्त करके वैरीकेटिंग कर रखी थी. उसी दौरान प्रियंका गाँधी गाडी में बैठी थी कि उन्होंने देखा कि पूर्व सांसद कमल किशोर कमांडो को कुछ पुलिस कर्मी पीट रहे है. ये देखकर वो झट से गाडी से उतरी और उन्होंने पुलिस कर्मी की लाठी को पकड़ा . उसके बाद उन्हें रोकने के लिए ये पुलिसकर्मी सामने आया जिसने पूरे पुलिस विभाग का शर्म से सर निचा करा दिया.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it