Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > नोएडा > नोएडा पुलिस ने अड़तालीस घंटे में पकडे 83 अभियुक्त, जनता ने की एसएसपी वैभव कृष्ण की तारीफ

नोएडा पुलिस ने अड़तालीस घंटे में पकडे 83 अभियुक्त, जनता ने की एसएसपी वैभव कृष्ण की तारीफ

 Special Coverage News |  26 July 2019 8:42 AM GMT  |  नोएडा

नोएडा पुलिस ने अड़तालीस घंटे में पकडे 83 अभियुक्त, जनता ने की एसएसपी वैभव कृष्ण की तारीफ
x
Vaibhav Krishna, IPS (SSP/GBN)

धीरेन्द्र अवाना

नोएडा। अपराध को जड़ से खत्म करने के लिए लगातार ताबड़तोड एनकाउंटर एंव अपराधियों की धड़ पकड़ से ऐसा प्रतीत होता है एसएसपी वैभव कृष्ण अपनी कार्य प्रणाली से पहले तैनात रहे कप्तानों को पीछे छोड़ रहे है।एक समय था जब एनकाउंटर स्पेशलिस्ट के नाम से जाने वाले पूर्व कप्तान चर्चाओं में रहा करते थे विषय चाहे कुछ भी रहा हो। लेकिन आज समय ऐसा है कि हम एक ऐसे कप्तान के बारे में बात कर रहे है जिसको चर्चाओं में रहने की कोइ इच्छा नही लेकिन उनके उत्कृष्ट कार्य उनकी चर्चा के बिना अधूरे है।

जिले के एसएसपी वैभव कृष्ण व्यवहार कुशल,ईमानदार,तेजतर्रार एंव दयालु प्रवति के इंसान है जिनसे मिलने के बाद कोइ भी इंसान उन्हीं का मुरीद हो जाता है। ये हम नही कह रहे बल्कि वो लोग कह रहे है जो उनसे एक बार मिल चुके है और दोबारा मिलने की इच्छा करते है। अब बात करे एसएसपी के काम की तो आपको बता दे कि एसएसपी वैभव कृष्ण के नेतृव्य में पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। पुलिस ने मात्र 48 घंटों में 86 अपराधियों को पकड़ा आम जनता व प्रदेश के उच्च अधिकारियों की खुब वा-वाही बटोरी है।

आपको ज्ञात होगा कि एसएसपी ने जनपद में अपराधों के अनावरण एवं वांछित अपराधियों के विरूद्ध 20 जून से 5 अगस्त तक चलने वाला क्रिमिनल ऑऊट अभियान चला रखा है।जिसके तहत एक दिन में हत्या के 3, लूट के 9, बलात्कार का 1,गैंगस्टर एक्ट के 6 कुख्यात अपराधियों एवं 31अन्य महत्वपूर्ण अपराधों के कुल 50 वांछित अपराधियों को गिरफ्तार किया गया। गिरफ्तार किये गये अपराधियों में से 2 अभियुक्त 25000 रूपये के इनामी अपराधी भी है।

इतना ही नहीं इन अडतालीस घंटे में तीन इनकाउंटर भी हुए जिनमे अपराधियों के गोली लगी जिनका अस्पताल में इलाज किया जा रहा है। यह फेस थ्री थाना , बिसरख थाना और दादरी इलाके में हुए है। तीनों आरोपियों को पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार किया है।

उसके दूसरे दिन में एसएसपी वैभव कृष्ण ने बड़ी कार्यवाही करते हुये करोड़ों की ठगी करने वाली फर्जी कम्पनी के 33 लोगों को गिरफ्तार किया। मात्र 48 घंटों में 83 अपराधियों को पकड़ कर पुलिस ने एसएसपी वैभव कृष्ण का लोहा मनवा दिया। इस बारे में एसएसपी वैभव कृष्ण ने कहा कि जनपद में कानून व्यवस्था को सुचाऊ रुप से बनाये रखना ही हमारी प्राथमिकता है। जिस तरह ऑपरेशन क्लीन के तहत कार्यवाही की गई है उसी तरह हम आगे भी कार्यवाही करते रहेंगे। देखा जाये तो इस तरह की कारवाई से अपराधियों में दहशत का माहौल बना हुआ है।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it