नोएडा

दिल्ली हिंसा में शहीद हुए पुलिसकर्मी को सद् भावना सेवा संस्थान ने दी श्रद्धांजलि

Sujeet Kumar Gupta
1 March 2020 9:18 AM GMT
दिल्ली हिंसा में शहीद हुए पुलिसकर्मी को सद् भावना सेवा संस्थान ने दी श्रद्धांजलि
x
श्रद्धांजलि अर्पित करने के दौरान सद् भावना सेवा संस्थान के अध्यक्ष अनिल सिंह ने सभी से शांति बनाए रखने का आग्रह किया

(धीरेन्द्र अवाना)

नोएडा। सद्भावना सेवा संस्थान द्वारा सेक्टर 34 में दिल्ली हिंसा में शहीद हुए आई बी ऑफिसर स्व अंकित शर्मा एवं हिंसा के शिकार हुए निर्दोष लोगों को श्रद्धांजलि अर्पित की।इस मौके पर अंकित शर्मा के परिजन भी मौजूद रहे। सामाजिक संस्थाओं के अलावा विभिन्न राजनैतिक दलों के लोग भी श्रद्धांजलि अर्पित करने के दौरान मौजूद रहे।

श्रद्धांजलि अर्पित करने के दौरान सद् भावना सेवा संस्थान के अध्यक्ष अनिल सिंह ने सभी से शांति बनाए रखने का आग्रह किया और कहा कि ऐसी दरिंदगी देश का माहौल खराब करतीं हैं। अमित अवाना ने कहा कि ऐसी घटनाओं से देश को क्षति पहुंचती है। देश के युवाओं को धर्म और जाति से उपर उठकर देश हित के कार्यों में अपना योगदान दें।

अंकित के मामा अरविंद शर्मा ने सभी को स्व अंकित की बहादुरी के किस्सों से भी अवगत कराया और बताया कि अंकित उस क्षेत्र में शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए लोगों से निरंतर अपील करता आ रहा था। इस मौके पर सपा प्रवक्ता राघवेन्द्र दुबे ने कहा कि इंसानियत सबसे बड़ा धर्म है जिसमें इंसानियत नहीं है उसे मानव कह लाने का कोई हक नहीं है दिल्ली हिंसा में दोषियों के खिलाफ शीघ्र सख्त से सख्त सज़ा दी जाए। इस हिंसा से मानवता शर्मसार हो गयी है। सभी से अनुरोध है कि आपसी भाईचारा और सामाजिक समरसता को बनाये रखें।

इस मौके पर बी. एस मेमोरियल स्कूल के संस्थापक राजेश कुमार, अविनाश सिंह, अर्जुन प्रजापति, रोहित यादव, सुभाष चौहान, मनोज गोयल, अमित ठाकुर, कन्हैया, महकार भाटी, चमन अवाना, सचिन अंबावता, कपिल यादव, अभिषेक यादव, नागेन्द्र यादव, रंजीत चौधरी, रोहित सक्सेना, पूर्ण सिंह, सक्कीर, नितिन, अमन अवाना सहित सैकड़ों लोगों ने श्रद्धांजलि अर्पित की।


Next Story