Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > नोएडा > सांई परिवार सेवा समिति द्वारा कराया जायेगा सांई बाबा का भव्य जागरण

सांई परिवार सेवा समिति द्वारा कराया जायेगा सांई बाबा का भव्य जागरण

नोएडा, सांई परिवार सेवा समिति, समिति, साई जागरण, आयोजन ,

 Special Coverage News |  25 Nov 2018 1:23 PM GMT  |  दिल्ली

सांई परिवार सेवा समिति द्वारा कराया जायेगा सांई बाबा का भव्य जागरण
x

धीरेन्द्र अवाना

नोएडा। सांई परिवार सेवा एक ऐसी समिति है जो पिछले 18 वर्षो से निरंतर साई जागरण का आयोजन कराती आ रही है।यह समिति समय समय पर स्कूल में यूनिफार्म, बैग, जूते, स्वेटर आदि का वितरण करती रहती है और सर्दियों में कम्बल एवं विधवाओं को सिलाई मशीन वितरण करती रहती है।इस वर्ष साई परिवार सेवा समिति द्वारा 19 वा साई जागरण का आयोजन एक दिसबर को नोएडा स्टेडियम में होने जा रहा है।


समिति के पदाधिकारियों ने प्रैस वार्ता के दौरान बताया कि जागरण में सुप्रसिद्ध कलाकार पूनम साध्वी,मास्टर सलीम,हमसर हयात,मनहर उधास,नूरान सिस्टर, पंकज राज,कुमार विजय, भूवनेश नैथानी,पूनम खन्ना,बबीता शर्मा,शैलभ बंसल,शंकर अनुरागी सहित सभी कलाकारों द्वारा सांई बाबा का जागरण प्रस्तुत किया जाऐगा।पालकी यात्रा 72 मीटर लम्बे कपड़े के ध्वज,आकर्षक झाकियां एवं बैंड बाजों के साथ निकाली जाएगी जो नोएडा के विभन्न सैक्टरों व मंदिरो से होती हुयी नोएडा स्टेडियम पहुची।





प्रैसवार्ता में बताया कि आगामी एक दिसम्बर को दिव्य सांई बाबा का जागरण में 251 पालकियों का महासंगम जो विभन्न राज्यों से बाबा की पालकी लेकर इस महासंगम में नोएडा स्टेडियम के राम लीला ग्रंउड में उपस्थित होगे।इस मौके पर वैदपाल चौधरी,मनीष गुप्ता,अनिल गुप्ता,विजय कुमार गुप्ता,अजय शर्मा,सुनील दत्ता,बीएस चौहान,प्रवीण मदान,कैशव गंगल,पंकज गोयल,आरएस शर्मा,सुनील अग्रवाल,वरुण चुग,केके पंवार,अनिल भदौरिया,मुकेश अग्रवाल,मुकेश जिंदल,प्रदीप गर्ग आदि लोग मौजूद रहे।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it