Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > नोएडा > नोएडा में बड़ा हादसा, स्कूल की दीवार गिरी, दो बच्चों की मौत, मलवे में कई बच्चों के दबे होने की आशंका

नोएडा में बड़ा हादसा, स्कूल की दीवार गिरी, दो बच्चों की मौत, मलवे में कई बच्चों के दबे होने की आशंका

नोएडा के सलारपुर में स्कूल की दीवार गिरी. जिसमें दबकर दो बच्चों की मौत हो गई है.

 Special Coverage News |  17 Dec 2018 6:37 AM GMT  |  नोएडा

नोएडा में बड़ा हादसा, स्कूल की दीवार गिरी, दो बच्चों की मौत, मलवे में कई बच्चों के दबे होने की आशंका
x

धीरेन्द्र अवाना

नोएडा के थाना-49 क्षेत्र के सालारपुर गांव में के.एम.पब्लिक स्कूल की दीवार गिरी। आस पास के क्षेत्र में मची अफरातफरी।कई बच्चे दीवार के नीचे दबे। घटना की जानकारी मिलते ही जिलाधिकारी और एसएसपी घटनास्थल पर पहुंचकर राहत और बचाव कार्य में जुटे हए है।




मौके पर डीएम,एसएसपी समेत कई आलाधिकारी मौजूद। पुलिस ने मौके पर पहुच कर बच्चों को निकाला। करीब चार बच्चों को घायल अवस्था में यथार्थ अस्पताल में कराया भर्ती व 2 बच्चों की मौके पर ही मौत। सूत्रों की माने तो कई बच्चे मलबे में अभी भी दबे हुये है।
























गौतमबुद्ध नगर के सलारपुर में के एम पब्लिक स्कूल की दीवार गिरने से बड़ा हादसा हो गया। इस दर्दनाक हादसे में दो बच्चों की मौके पर ही मौत हो गई वही हादसे में कई बच्चों के मलबे में दबे होने की आशंका जताई जा रही है।हादसे की सूचना पाकर तुरन्त मौके पर पहुँचे आलाधिकारी राहत और बचाव कार्य मे जूटे हुए है। बतादे की जिला बेसिक शिक्षा अशिकारी के मुताबिक ये स्कूल अवैध तरीके से चल रहा था। और इस स्कूल को 1 साल पहले ही बंद कर दिया गया था और ये स्कूल अमित भाटी नाम के युवक का है जिस पर जांच के बाद कड़ी कार्यवाही की जाएगी।


वहीं हादसे के बाद सीएम योगी ने गहरा शोक व्यक्त किया है। उन्होंने जिलाधिकारी गौतमबुद्ध नगर को तत्काल मौके पर पहुंचकर बचाव एवं राहत कार्य युद्ध स्तर पर संचालित करने के निर्देश दिए हैं। साथ ही सीएम ने घायल बच्चों के समुचित उपचार का प्रबन्ध करने के निर्देश भी दिए हैं। सीएम योगी ने मामले पर गंभीरता दिखाते हुए इस हादसे के कारणों की जांच कर आख्या उपलब्ध कराने के लिए निर्देशित किया है।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it