Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > नोएडा > एसएचओ, तीन पत्रकार और चौथा वो, नोएडा एसएसपी की बड़ी कार्यवाही की पढिये पूरी FIR

एसएचओ, तीन पत्रकार और चौथा वो, नोएडा एसएसपी की बड़ी कार्यवाही की पढिये पूरी FIR

एसएसपी ने कहा कि हम लोग प्रेस और पुलिस जनता की दो आँखें है और लोग हम अपर आँख मूंदकर भरोसा जताते है। अगर हम दोनों ही इस तरह काम करेंगे तो क्या अंजाम होगा सोच भी नहीं सकते हो आप।

 Special Coverage News |  30 Jan 2019 2:22 PM GMT  |  दिल्ली

एसएचओ, तीन पत्रकार और चौथा वो, नोएडा एसएसपी की बड़ी कार्यवाही की पढिये पूरी FIR
x
घटना की जानकारी देते एसएसपी वैभव कृष्ण

नोएडा: एसएसपी वैभव कृष्ण ने जिले में आज फिर एक बात साबित की है। जब जिले का कैप्टन जैसा होगा वैसा ही जिले को चलना पड़ेगा। जब ईमानदार अधिकारी के रूप में अपनी एक पहचान बना चुके वैभव कृष्ण ने जिले की पुलिस को एक नसीहत दे दी। जब तक में एसएसपी हूँ जिले में भ्रष्टाचार नहीं चलेगा। चाहे वो कितना ही ताकतवर हो।


नोएडा के सेक्टर 20 से एक बड़ी खबर आ रही हैजिसके अनुसार एसएसपी वैभव कृष्ण ने नोएडा के सेक्टर-20 थाना प्रभारी मनोज पंत को खुद रंगे हाथों आठ लाख रुपए की घूस लेते गिरफ्तार कर लिया है। मनोज पंत के साथ पत्रकार उदित गोयल,रमन ठाकुर और सुशील पंडित गिरफ़्तार हुए है। यह चारों लोग एक कॉल सेंटर से वसूली कर रहे थे। कॉल सेंटर और चारों के बीच करोड़ों की डील होनी थी। मौके से एसएसपी ने एक पिस्टल भी बरामद किया है। एसएसपी ने एडिशनल प्रभारी थाना सेक्टर २० जयवीर सिंह को सस्पेंड किया है।


एसएसपी ने मुकदमा दर्ज कर इंस्पेक्टर और तीनों पत्रकारों को हवालात में बंद किया गया है। खबर आ रही है कि थोड़ी देर में कोर्ट में पेश कर जेल भेजने की तैयारी की जा रही है। एसएसपी प्रेस वार्ता कर जानकारी देते हुए कहा कि एक शिकायत कर्ता के शिकायत करने के बाद इस मामले का ट्रैप किया गया है। इस पर कोई संदिग्ध सवाल खड़ा न कर सके इसके लिए जिलाधिकारी द्वारा हमको दो सदस्य उपलब्ध कराये गये जिनके साथ मिलकर इस घटना को पूरा अंजाम दिया गया। एसएसपी ने कहा कि हम लोग प्रेस और पुलिस जनता की दो आँखें है और लोग हम अपर आँख मूंदकर भरोसा जताते है। अगर हम दोनों ही इस तरह काम करेंगे तो क्या अंजाम होगा सोच भी नहीं सकते हो आप।


देखिये पूरी फिर


Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it