नोएडा

सपा कार्यकर्ताओं ने गौरव चंदेल को न्याय दिलाने के लिए निकाली विशाल पदयात्रा

Shiv Kumar Mishra
12 Jan 2020 2:38 PM GMT
सपा कार्यकर्ताओं ने गौरव चंदेल को न्याय दिलाने के लिए निकाली विशाल पदयात्रा
x

नोएडा।गौरव चंदेल को न्याय दिलाने के लिए एक विशाल पदयात्रा चेरी कॉउंट्री से तीन मूर्ति चौराहे तक निकाली गई।पदयात्रा में सपा जिलाध्यक्ष बीर सिंह यादव के नेतृत्व में तमाम समाजवादी पार्टी के नेता भी शामिल हुए।

इस अवसर पर बीर सिंह यादव ने कहा कि नोएडा, ग्रेटर नोएडा सहित पूरे प्रदेश में हत्या, लूट, बलात्कार हो रहे हैं और प्रदेश सरकार मूकदर्शक बन कर तमाशा देख रही है। पूरे प्रदेश में कानून व्यवस्था नाम की चीज नही रही। पुलिस प्रशासन अभी तक गौरव चंदेल के हत्यारों तक पहुंचने में नाकाम रही है।

इस अवसर पर सपा जिला प्रवक्ता राघवेंद्र दुबे ने कहा कि प्रदेश में आम आदमी सुरक्षित नहीं है।पुलिस को भी संवेदनशील होना पड़ेगा और आपात स्थिति में टालमटोल की जगह मदद के लिए तत्पर होना होगा।

गौरव चंदेल को न्याय दिलाने के लिए निकली पदयात्रा में उमड़ा जनसैलाब इस बात का गवाह है कि जब तक हत्यारों को पकड़ा नहीं जाएगा यह जनांदोलन जारी रहेगा। समाजवादी पार्टी हर तरह से पीड़ित परिवार के साथ है।

इस अवसर पर देवेंद्र अवाना, ओमपाल राणा, विकाश यादव, हीरालाल यादव, सूरज त्यागी, मोहम्मद इमरान , जितेंद्र शर्मा सहित हजारों की संख्या में लोग मौजूद रहे।

Tags
Shiv Kumar Mishra

Shiv Kumar Mishra

Next Story