Top
Breaking News
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > नोएडा > शातिर चैन लुटेरा लिया नोएडा पुलिस ने गिरफ्तार, एसपी सिटी विनीत कुमार ने दी जानकारी

शातिर चैन लुटेरा लिया नोएडा पुलिस ने गिरफ्तार, एसपी सिटी विनीत कुमार ने दी जानकारी

 Special Coverage News |  18 July 2019 5:45 AM GMT

शातिर चैन लुटेरा लिया नोएडा पुलिस ने गिरफ्तार, एसपी सिटी विनीत कुमार ने दी जानकारी

नोएडा में बुधवार सायं को थाना सेक्टर 20 पुलिस द्वारा फाॅरच्यून होटल के सामने सेक्टर 19 के पास से 1 शातिर चेन और पर्स लूटने वाले अभियुक्त को गिरफ्तार किया.जिसके कब्जे से 10 सोने की चैन एवं 5500 रूपये नकद बरामद किये गये. पुलिस ने घटना मे प्रयुक्त अपाचे मोटर मोटरसाइकिल भी बरामद की गई है.

एसपी सिटी विनीत कुमार ने बताया कि अभियुक्त शातिर चेन और पर्स लूटेरा है. जो मूल रूप से आगरा जिले का रहने वाला है और वर्तमान में नोएडा में रहकर पढाई कर रहा है. इसके द्वारा यूट्यूब पर चेन तोडने के नये-नये तरीके सीखकर अपाचे मोटरसाइकिल से सुबह, दोपहर, शाम व रात्रि में नोएडा के सैक्टरों कें अन्दर घुसकर अकेली महिला को निशाना बनाकर उनके गले से चेन व पर्स आदि छीनकर ले जाता था. छीनी हुई चेनं को गलाकर बाजार में बेच देता था. अभियुक्त द्वारा नोएडा के सैक्टर 1, सैक्टर 19, सैक्टर 27, सैक्टर 26, सैक्टर 41, सैक्टर 12 आदि में काफी अधिक संख्या में चैन लूट और पर्स लूट की घटनाओं को अंजाम दिया गया है.

गिरफ्तार अभियुक्त को जेल भेजा जा रहा है. पुलिस ने एक बड़े चैन स्नेचर को गिरफ्तार कर राहत की साँस ली है. चूँकि नोएडा शहर एक रहिसों का शहर है तो यहाँ का अपराध का तौर तरीका भी अजीबोगरीब है. एनसीआर में चैन स्नेचिंग और पर्स लूटने की घटनाओं को अंजाम दिया जाता है.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story

नवीनतम

Share it