नोएडा

सपा प्रवक्ता की बीजेपी प्रवक्ता से टीवी पर झडप, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Special Coverage News
8 Dec 2018 12:50 PM GMT
सपा प्रवक्ता की बीजेपी प्रवक्ता से टीवी पर झडप, पुलिस ने किया गिरफ्तार
x

एक निजी चैनल पर बीजेपी और समाजवादी पार्टी के प्रवक्ताओं में झड़प के बाद बीजपी प्रवक्ता गौरव भाटिया ने 100 नंबर पर सूचना दी. जिसके बाद पुलिस ने पूछताछ के लिए अनुराग भदौरिया को हिरासत में ले लिया. सूचना मिलते ही राज्यसभा सांसद सुरेंद्र नागर और सैकड़ों सपा कार्यकर्ता 20 थाने पहुंचे. यहाँ धारा 144 का सरेआम उलंघन होता दिखा।

प्रवक्ता के थाने में न मिलने के बाद थाना प्रभारी का आवास खुलवाने का किया प्रयास। भीड़ को देखते हुए थाना प्रभारी ने सूझबूझ का परिचय देते हुए अनुराग भदौरिया को गाड़ी में बैठकर थाने से बाहर ले गए।


बदमाशों का पीछा करती हुई पुलिस तो हमने कई बार देखी है लेकिन आज पुलिस का पीछा करती हुई पब्लिक भी देख ली। न्यूज चैनल में झड़प के बाद थाने लाए गए सपा प्रवक्ता को सरकारी जीप में बिठाकर एसएचओ मनोज कुमार पंत जी सायरन बजाते हुए महामाया फ्लाई ओवर की ओर भाग रहे थे।


उनके पीछे- पीछे सपा नेता सुनील चौधरी और दूसरे लोग अपनी गाड़ियों से पीछा कर रहे थे। सपाइयों से बचने के लिए उन्होंने जिगजैग तरीके से खूब जीप भगाई लेकिन सपाइयों से पीछा नहीं छुड़ा पाए।


अभी बीते दिनों में भी बीजेपी प्रवक्ता गौरव भाटिया से कांग्रेस प्रवक्ता की जयपुर में तीखी झडप हुई थी आज सपा प्रवक्ता से झडप होना क्या कहा जाएगा। गौरव भाटिया पहले समाजवादी पार्टी के प्रवक्ता रह चुके है। बीते विधानसभा चुनाव से कुछ समय पहले उन्होंने बीजेपी का दामन थाम लिया था।

Next Story