नोएडा

एसएसपी नोएडा ने तत्कालीन थाना प्रभारी पर कराया केस दर्ज, इंस्पेक्टर को किया निलंबित

Special Coverage News
20 Jan 2019 8:24 AM GMT
एसएसपी नोएडा ने तत्कालीन थाना प्रभारी पर कराया केस दर्ज, इंस्पेक्टर को किया निलंबित
x
Noida SSP Vaibhav Krishna (IPS)

नोएडा में नवनियुक्त एसएसपी वैभव कृष्ण की कार्यशैली से लगभग नोएडा का हार आदमी परिचित है. क्योंकि वैभव कृष्ण आठ महीने नोएडा के पड़ोसी जनपद गाजियाबाद में अपने कार्य करने की क्षमता दिखा चुके है.


एसएसपी वैभव कृष्ण ने नोएडा में एक बड़ी कार्यवाही करते हुये अनिल दुजाना और रणदीप भाटी गैंग के शार्प शूटर उमेश पंडित की जमानत अर्जी की दायर रिपोर्ट में गड़बड़ी करने पर तत्कालीन इंस्पेक्टर जारचा के के राणा के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई और उन्हें निलंबित किया गया है. एसएसपी के सख्त रवैया से अब नोएड़ा पुलिस में हडकम्प मचा हुआ है. नोएडा जिले में एसएसपी वैभव कृष्ण की पुलिस पर यह तीसरी बड़ी कार्यवाही है.


एसएसपी नोएडा हमेशा अपनी ईमानदार कार्यशैली को लेकर चर्चा में रहते है. उनके कार्य करने की अलग बात होती है. उनका मानना रहता है कि अपराध को हमेशा कैंसर की तरह ऑपरेशन करके नष्ट करना चाहिए उसकी जड़ तक जाकर उसकी जाँच होनी चहिये.


एसएसपी के आदेशानुसार इंस्पेक्टर केके राणा के खिलाफ जारचा थाने में ही रिपोर्ट दर्ज की गई है. एसएसपी के निर्देश पर जारचा थाना प्रभारी प्रभात दीक्षित ने यह रिपोर्ट दर्ज कराइ है. फिलाहल मामले की जांच की जा रही है.

Next Story