नोएडा

एसएसपी वैभव कृष्ण का चला चक्र, एसएचओ समेत तीन पत्रकार रिश्वत लेते किये गिरफ्तार,

Special Coverage News
30 Jan 2019 3:54 AM GMT
एसएसपी वैभव कृष्ण का चला चक्र, एसएचओ समेत तीन पत्रकार रिश्वत लेते किये गिरफ्तार,
x
जिस थाने में है थानाप्रभारी उसी थाने की हवालात में बंद है थाना प्रभारी और तीन पत्रकार

नोएडा: एसएसपी वैभव कृष्ण ने जिले में आज फिर एक बात साबित की है। जब जिले का कैप्टन जैसा होगा वैसा ही जिले को चलना पड़ेगा। जब ईमानदार अधिकारी के रूप में अपनी एक पहचान बना चुके वैभव कृष्ण ने जिले की पुलिस को एक नसीहत दे दी। जब तक में एसएसपी हूँ जिले में भ्रष्टाचार नहीं चलेगा। चाहे वो कितना ही ताकतवर हो।


नोएडा के सेक्टर 20 से एक बड़ी खबर आ रही है जिसके अनुसार एसएसपी वैभव कृष्ण ने नोएडा के सेक्टर-20 थाना प्रभारी मनोज पंत को खुद रंगे हाथों आठ लाख रुपए की घूस लेते गिरफ्तार कर लिया है। मनोज पंत के साथ पत्रकार उदित गोयल, रमन ठाकुर और सुशील पंडित गिरफ़्तार हुए है। यह चारों लोग एक कॉल सेंटर से वसूली कर रहे थे। कॉल सेंटर और चारों के बीच करोड़ों की डील होनी थी। मौके से एसएसपी ने एक पिस्टल भी बरामद किया है। एसएसपी ने एडिशनल प्रभारी थाना सेक्टर २० जयवीर सिंह को सस्पेंड किया है। इस समय इनके साथ एक मर्सडीज कार भी बरामद हुई उसे भी सीज कर दिया गया है।


एसएसपी ने मुकदमा दर्ज कर इंस्पेक्टर और तीनों पत्रकारों को हवालात में बंद किया गया है। खबर आ रही है कि थोड़ी देर में कोर्ट में पेश कर जेल भेजने की तैयारी की जा रही है। अभी थोड़ी देर में एसएसपी प्रेस वार्ता कर जानकारी भी देंगे।

Next Story