Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > नोएडा > यूपी के नोएडा में कैब ड्राइवर का शव मिलने से हड़कंप, परिजन बोले मारने इ पहले लगवाए जय श्रीराम के नारे

यूपी के नोएडा में कैब ड्राइवर का शव मिलने से हड़कंप, परिजन बोले मारने इ पहले लगवाए जय श्रीराम के नारे

परिवारवालों का आरोप है कि बदमाशों ने उनसे जयश्रीराम के नारे लगवाए और पीटकर मार दिया.

 Shiv Kumar Mishra |  8 Sep 2020 4:13 AM GMT  |  नोएडा

यूपी के नोएडा में कैब ड्राइवर का शव मिलने से हड़कंप, परिजन बोले मारने इ पहले लगवाए जय श्रीराम के नारे
x

ग्रेटर नोएडा हाईवे पर कैब के अंदर कैब ड्राइवर आफताब का खून से लथपथ शव मिलने से हड़कंप मच गया. कैब ड्राइवर का मोबाइल और पैसे भी गायब थे. पुलिस का कहना है कि सवारी से मारपीट के दौरान बुरी तरह से घायल होने के कारण कैब ड्राइवर की मौत हो गई. आफताब का घर पूर्वी दिल्ली के त्रिलोकपुरी इलाके है. बताया जा रहा है कि आफताब आलम एक जानकार सवारी को गुरुग्राम से बुलंदशहर छोड़ने के लिए अपने घर से दिन के करीब तीन बजे निकले थे और करीब 7 बजे मुसाफिर को छोड़कर दिल्ली लौट रहे थे.

तभी अचानक लुहारली टोल प्लाजा के पास चार बदमाश उनकी कैब के अंदर बैठ गए. उनकी हरकत को देखकर कैब ड्राइवर ने किसी अनहोनी का अंदाजा लगा लिया. इसी बीच ड्राइवर ने घर में अपने बेटे को फोन कर फास्ट टैग रिचार्ज के लिए बोला और इस बहाने अपना कॉल ऑन करके छोड़ दिया.

ड्राइवर का नाम पूछते हैं बदमाश

फिर कुछ देर के बाद बदमाश ड्राइवर का नाम और उसके बारे में पूछताछ करने लगते हैं और फिर क्या था ड्राइवर मुस्लिम होने की वजह से बदमाश जय श्री राम के नारे लगाने को बोलता है और ड्राइवर जय श्री राम के नारे भी लगाता है, लेकिन जब किराया देने की बारी आई तो चारो बदमाश पैसे को लेकर ड्राइवर से झगड़ा करने लगते हैं. इस बीच उनमें से एक बदमाश धारदार हथियार से कैब ड्राइवर पर हमला कर देता है और उनके साथ लूटपाट कर दादरी के पास निजी अस्पताल के पास गाड़ी खड़ी कर सभी मौके से भाग जाते हैं.

40 मिनट के बाद मोबाइल ऑफ

मोबाइल फोन ऑन होने की वजह से घर वाले अपने पिता और बदमाशों की पूरी बात सुनते हैं, लेकिन 40 मिनट के बाद मोबाइल ऑफ हो जाता है. इस बीच परिजन आफताब की तलाश करते हुए दादरी पहुंचते हैं जहां निजी अस्पताल के पास कैब ड्राइवर कार के अंदर मरा हुआ मिलता है. पुलिस अधिकारियों का कहना है कि आरोपियों की तलाश की जा रही है. पुलिस की 2 टीमें बनाई गई हैं. पुलिस को शक है कि आरोपी लोकल ही है.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it