नोएडा

BIG BREAKING NEWS: ग्रेटर नोएडा की शिव नादर यूनिवर्सिटी में छात्र और छात्रा डबल मर्डर से मचा हड़कंप

Shiv Kumar Mishra
18 May 2023 10:53 AM GMT
BIG BREAKING NEWS: ग्रेटर नोएडा की शिव नादर यूनिवर्सिटी में छात्र और छात्रा डबल मर्डर से मचा हड़कंप
x
छात्र ने छात्रा को गोली मारकर खुद को भी गोली मारी मौके पर दोनों की मौत

ग्रेटर नोएडा से अब एक बड़ी खबर सामने आ रही है जहां ग्रेटर नोएडा के दादरी कोतवाली क्षेत्र में स्थित शिव नादर यूनिवर्सिटी में पढ़ने वाली एक छात्रा की गोली मारकर हत्या कर दी गई। उसके बाद छात्रा को गोली मारने वाले छात्र ने खुद को भी गोली मारकर मौत को गले लगा लिया है। घटनास्थल पर ही दोनों की मौत हो गई ।

घटना की सूचना मिलने के बाद दादरी कोतवाली में हड़कंप मच गया कमिश्नरी के आला अधिकारी आनन-फानन में घटनास्थल पर पहुंचे मौके पर देखा तो लड़के ने पहले लड़की की हत्या की और उसके बाद खोल दो सुसाइड कर लिया है। छात्रा कानपुर की रहने वाली थी और छात्र अमरोहा का रहने वाला था।

यह यह घटना गुरुवार दोपहर की है। ग्रेटर नोएडा के दादरी में शिव नादर यूनिवर्सिटी है जिसमें पढ़ने वाले छात्र ने अपने साथ पढ़ने वाली एक लड़की को गोली मार दी छात्र ने छात्रा के सीने में गोली मारी थी जिसकी वजह से उसकी मौके पर मौत हो गई। उसके बाद छात्र ने अपनी कनपटी पर पिस्टल लगाकर खुद को भी गोली मार ली और वही मौके पर दोनों ढेर हो गए। फिलहाल पुलिस ने मौके से दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और घटना की जांच में जुट गई है।

छात्रा कानपुर की रहने वाली थी और छात्र अमरोहा का रहने वाला था। परिजनों को कॉलेज और पुलिस ने सूचना दी है परिजन आएंगे उसके बाद आगे की कार्यवाही होगी।

Shiv Kumar Mishra

Shiv Kumar Mishra

Next Story