Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > नोएडा > सूरजपुर से टॉप10 में सुमार 15 हजार का इनामी बदमाश कविंद्र मुठभेड़ में गोली लगने से घायल, हुआ गिरफ्तार

सूरजपुर से टॉप10 में सुमार 15 हजार का इनामी बदमाश कविंद्र मुठभेड़ में गोली लगने से घायल, हुआ गिरफ्तार

 ललित पंडित |  10 Oct 2020 3:15 AM GMT  |  नोएडा

सूरजपुर से टॉप10 में सुमार 15 हजार का इनामी बदमाश कविंद्र मुठभेड़ में गोली लगने से घायल, हुआ गिरफ्तार
x

ग्रेटर नोएडा के थाना सूरजपुर क्षेत्र के 144 चौकी के पास पुलिस व एक बदमाश के बीच मुठभेड़ में कविंद्र बदमाश गोली लगने से घायल हो गया। जिसे इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। वही शुरुआती जांच में सामने आया कि कविंद्र पर 15 हजार का इनाम घोषित था साथ ही जिलाधिकारी ने इसे भूमाफ़िया घोषित किया हुआ था। इसके पास से पुलिस ने एक शिफ्ट डिजायर कार, एक अवैध तमंचा सहित कुछ जिंदा व खोखा कारतूस बरामद किए हैं।


तस्बीरों में घायल अवस्था मे दिख रहा ये आरोपी दअरसल बड़ा ही शातिर किस्म का अपराधी है। ये आपको बता दें कि थाना सूरजपुर पुलिस ने इनपुट के आधार पर सेक्टर 144 चौकी के पास चैकिंग कर रही पुलिस ने एक संदिग्ध अवस्था मे शिफ्ट कार को आते देख रुकने का इशारा किया तभी इसमे बैठा युवक पुलिस टीम पर फायरिंग करते हुए भागने लगा पुलिस की जबाबी फायरिंग में इसके पैर में गोली लग गई और इसे गिरफ्तार कर लिया पुलिस ने घायल कविंद्र को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। जहां उसका इलाज किया जा रहा है।


डीसीपी हरीश चन्दर ने बताया कि थाना बीटा2 से 2018 से फरार चल रहा था और इसपर 15 हजार का इनाम घोषित था जबकि थाना सूरजपुर से ये टॉप 10 अपराधियो में वांछित चल रहा था वही जिला अधिकारी घयाल कविंद्र को भूमाफिया घोषित कर तलाश करा रहे थे। इसके पास से पुलिस ने एक शिफ्ट डिजायड कार, एक अवैध तमंचा सहित कुछ जिंदा व खोखा कारतूस बरामद किए हैं।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it