नोएडा

ननद के ताने परेशान बच्चे के साथ महिला 17वी मंजिल से कूदी, मौके पर दोनो की मौत

ननद के ताने परेशान बच्चे के साथ महिला 17वी मंजिल से कूदी, मौके पर दोनो की मौत
x

ग्रेटर नोएडा के थाना बिसरख क्षेत्र के इकोविलेज1 टावर बी2 के 17वीं मंजिल से आज सुबह एक महिला ने अपने दो बर्षीय मासूम बच्चे के साथ छलांग लगा दी जिसके बाद दोनों की मौके पर मौत हो गई। सूचना पाकर मौके पर पंहुची पुलिस ने दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वही शरूआती जांच में सामने आया है कि महिला नाम प्रियंका त्यागी है यही रह रही थी परिजनों को सूचना देदी है। फिलहाल मृतिका प्रियंका की ननद से लड़ाई हुई और उसने छलांग लगा दी। प्रथम दृष्टता से आत्महत्या की आशंका जताई जा ही है।

आपको बता दें कि आज सुबह करीब 9 बजे थाना बिसरख पुलिस को सूचना मिली कि इकोविलेज1 में किसी महिला ने अपने दो बर्षीय बच्चे के साथ गिर गई है। जोकि दोनो की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने फिलहाल दोनो के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। और शुरुआती जांच में सामने आया है कि महिला ने बी2 टावर के 17वीं मंजिल से छलांग लगाई है। फिलहाल इस आत्महत्या का मामला अभी साफ नही हो पाया है।

ननन्द के ताने परेशान बच्चे के साथ महिला 17वी मंजिल से कूदी, मौके पर दोनो की मौत

अंकुर अग्रवाल, एडीसीपी ने बताया कि मृतिका का नाम प्रियंका त्यागी है उसकी घर में ननद से कहासुनी हुई जिसके बाद उसने 17मंजिल से अपने दो बर्षीय बच्चे कद साथ छलांग लगा दी, और मौके पर ही दोनो की।मौत हो गई। प्रियंका के घरवालों को सूचना देदी है। फिलहाल दोनो के शवों को पोस्टमार्टम के लियर भेज दिया है। वही शुरुआती जांच में मामला आत्महत्या का ही लग रहा है।

Next Story