Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > नोएडा > नोएडा में आज यह रास्तें बंद, खबर पढकर ही घर से निकले

नोएडा में आज यह रास्तें बंद, खबर पढकर ही घर से निकले

नई साल के आगमन पर जाती हुई साल का जश्न मनाने को लेकर उमड़ने वाली भीड़ को संतुलित करने के उद्देश्य से नोएडा में कई जगह रोड बंद किये गये है. ताकि किसी को कोई असुविधा न हो.

 Shiv Kumar Mishra |  31 Dec 2019 10:10 AM GMT  |  नोएडा

नोएडा में आज यह रास्तें बंद, खबर पढकर ही घर से निकले

धीरेन्द्र अवाना

नोएडा। नोएडा आज शहर में कई जगहों पर नए साल का जश्न मनाया जा रहा हैं। इसी के चलते नोएडा में भी जाम होने के कारण कई जगह डायवर्जन किया जा रहा हैं।

नोएडा के सेक्टर 18 मे शाम 4 बजे से रात 2 बजे तक के डायवर्जन लागू होगा। सेक्टर 18 मल्टिलेवल पार्किग में जाने वाले वाहनों को अट्टापीर चैराहे से होकर जाना पडेगा। गुरुद्वारे के पास के फुट ओवरब्रिज के पहले और बाद वाले कट से मार्केट में जाने वाले वाहनों का प्रवेश बंद रहेगा। सेक्टर 18 मेट्रो स्टेशन के नीचे से कट से वाहनों का भी प्रवेश बंद होगा। यहां से केवल मार्केट से निकलने वाले वाहनों के लिए रास्ता दिया जाएगा।

सेक्टर-18 मुजायका होटल के पास बने दोनों कट को मार्केट से निकलने वाले वाहन ही प्रयोग कर सकेंगे। रेडिशन तिराहे से मल्टिलेवल पार्किग में जाने वाला रास्ता वाहनों के लिए चालू रहेगा। सेक्टर 18 सोमदत्त टावर के पास से पुलिस चैकी की तरफ जाने वाले वाहनों का प्रवेश बंद रहेगा।

ट्रैफिक इंस्पेक्टर रविंद्र वशिष्ठ ने बताया है कि आवश्यकता पड़ने पर सेक्टर-17, 18 नलकूप तिराहे से नर्सरी तिराहे तक मार्ग बंद किया जा सकता है। बिजली घर तिराहे का इस्तेमाल सेक्टर-18 से निकलने वाले वाहनों के लिए ही किया जाएगा।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it
Top