नोएडा

बाइक सवार तीन लूटेरो ने वाइल्डलाइफ फोटोग्राफर से लूट के साथ की मारपीट, पुलिस तलाश में जुटी

Shiv Kumar Mishra
23 Aug 2020 1:54 PM GMT
बाइक सवार तीन लूटेरो ने वाइल्डलाइफ फोटोग्राफर से लूट के साथ की मारपीट, पुलिस तलाश में जुटी
x

नोएडा में लूट व छिनैती की वारदात कम होने का नाम नही ले रही है इसी कड़ी में आज लुटेरों ने एक ऐसी लूट की घटना को अंजाम दी जिसे सुनकर आप भी दंग रह जाएंगे वही इस लूट की खबर सुनते ही पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया है।

दरअसल दनकौर थाना क्षेत्र में शूट करने आये वाइल्डलाइफ फोटोग्राफर से अपाचे बाइक पर सवार तीन लूटेरो ने इनके पास से कैमरे, लैंस व कुछ उपकरण लूट कर फरार हो गए जब इन्होंने लूट का विरोध किया तो तमंचे की वट से इनके साथ मारपीट भी की। फिलहाल पुलिस ने इनकी शिकायत के बाद टीम गठित कर लूटेरो की तलाश में जुट गई है।

राजधानी से सटे जनपद गौतम बुद्ध नगर में यूपी सरकार ने कमिश्नरी इसीलिये लागू की थी कि बढ़ते क्राइम पर लगाम लगाई जा सके उसके बाद भी आज बेख़ौप लूटेरो ने थाना दनकौर क्षेत्र में शूट करने आये वाइल्डलाइफ फोटोग्राफर के साथ अपाचे पर सवार तीन लूटेरो ने उनका निकॉन का D4S कैमरा, लैंस व कुछ उपकरण लूटकर फरार हो गए पीड़ित फोटोग्राफर ने लूट का विरोध किया तो उनके साथ मारपीट भी की। सबसे पहले इसकी जानकारी ट्वीट कर डीजीपी यूपी व नोएडा पुलिस को दी गई जिसके बाद आनन फानन में पुलिस हरकत में आई और पीड़ित द्वारा दी गई शिकायत के आधार पर एफआईआर दर्ज कर जांच में जुट गई है।

वही एडीसीपी विशाल पाण्डेय ने बताया कि फोटोग्राफर से लूट के संबंध में थाना दनकौर पुलिस द्वारा तीन लूटेरो के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और कैमरे में कैद तस्बीरों के आधार पर तलाशी के लिए पुलिस की तीन टीमें गठित करदी हैं। जल्द ही इस घटना का अनावरण कर लिया जाएगा।

Next Story