Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > नोएडा > वायरल वीडियो पर तीन लोंगों को किया गिरफ्तार, एसएसपी ने कहा कि माहौल बिगाड़ने वाले नहीं बख्से जायेंगे

वायरल वीडियो पर तीन लोंगों को किया गिरफ्तार, एसएसपी ने कहा कि माहौल बिगाड़ने वाले नहीं बख्से जायेंगे

नोएडा पुलिस ने चौबीस घंटे में सभी आरोपी गिरफ्तार कर लिए है.

 Special Coverage News |  15 Dec 2019 3:12 PM GMT  |  नोएडा

वायरल वीडियो पर तीन लोंगों को किया गिरफ्तार, एसएसपी ने कहा कि माहौल बिगाड़ने वाले नहीं बख्से जायेंगे
x

नोएडा के रबूपुरा थाना इलाके में एक वीडियो वायरल हुआ जिसमें कुछ लोग एक व्यक्ति की पिटाई करते नजर आ रहे है. नोएडा पुलिस ने जैसे ही इस वीडियो को देखा और तुरंत संज्ञान लेते हुए कार्यवाही शुरू की. जिसमें आज एक बड़ी कामयाबी मिली. उस घटना में शामिल तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है.

एसएसपी वैभव कृष्ण एन बताया की रबुपुरा मामले में सभी तीन आरोपी गिरफ्तार किये गये है. थाना रबूपुरा मामले के सभी 3 आरोपी जिसमें बिरयानी बेचने वाले को जातिवादी अपमानजनक टिप्पणी के साथ पीटा गया उनको 24 घंटे के भीतर गिरफ्तार कर लिया गया. ऐसी किसी भी आपराधिक / सांप्रदायिक गतिविधि को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा.

एसएसपी ने भीम आर्मी के चन्द्रशेखर के किये ट्विट का जबाब देते हुए कहा है कि इस प्रकरण में गिरफ्तारियां शीघ्र होंगीं. माहौल बिगाड़ने की कोशिश न करे. पुलिस का काम है उन्हें गिरफ्तार करना जिन्होंने वीडियो में दिख रहे पीड़ित से मारपीट की है/पुलिस का काम यह भी है कि यदि आप माहौल बिगाड़ने की कोशिश करेंगे तो आपके विरुद्ध भीसख्त कार्यवाही की जाएगी.

बता दें कि नोएडा एसएसपी का इस मामले में हमेशा जनहित को लेकर ही बड़े संजीदा पूर्वक काम किया जाता है. उनके निर्देशन में हमेशा आरोपी का बचना मुश्किल ही नहीं नामुमकिन होता है.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it