Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > नोएडा > दादरी में 13 वर्षीय किशोरी के साथ तीन युवकों ने किया गैंगरेप

दादरी में 13 वर्षीय किशोरी के साथ तीन युवकों ने किया गैंगरेप

 Shiv Kumar Mishra |  9 Oct 2020 1:14 PM GMT  |  नोएडा

दादरी में 13 वर्षीय किशोरी के साथ तीन युवकों ने किया गैंगरेप
x

धीरेन्द्र अवाना

नोएडा। प्रदेश में महिलाओं के खिलाफ अपराध कम होने का नाम ही नहीं ले रहे हैं।आए दिन किसी न किसी शहर में महिलाओं,बच्चियों के साथ दुष्कर्म जैसी घिनौनी वारदात सुनने को मिलती है।हाथरस मामला अभी ठंडा भी नहीं हुआ था कि ग्रेटर नोएडा में एक बच्ची से दो युवकों द्वारा सामूहिक दुष्कर्म किये जाने की खबर है।इस मामले में लड़की के परिजनों द्वारा पुलिस को शिकायत दी गई है। घटना की संंवेदनशीलता को देखते हुए पीड़िता के घर पर पुलिस भी तैनात कर दी गई है।

आपको बता दे कि 13 वर्षीय पीड़ित बच्ची का आरोप है कि वह जब सात अक्तूबर की रात करीब 9.00 बजे घर से घेर के लिए जा रही थी तभी बाइक सवार दो युवक उसे बाइक पर बैठाकर अपने खेतों के पास बने घेर में ले गए। आरोप है कि वहां दोनों युवकों ने उससे बारी-बारी से दुष्कर्म करने के बाद उसे डरा धमका कर उसके घर के पास छोड़ दिया और वहां से फरार हो गए। बच्ची ने घर पहुंचकर सारी बात परिवार को बताई।

उसके बाद पीड़िता के परिजन ने कोतवाली पहुंच कर दो युवकों राकेश और अर्जुन के खिलाफ मामला दर्ज कराया।केस दर्ज करने के बाद बच्ची को मेडिकल के लिए भेज दिया गया है।पुलिस उपायुक्त (महिला सुरक्षा) वृंदा शुक्ला ने बताया कि दादरी में रहने वाली 13 वर्षीय किशोरी के साथ छह अक्टूबर को उसके घर के सामने रहने वाले तीन युवकों ने कथित रूप से सामूहिक बलात्कार किया।

उन्होंने बताया कि घटना की रिपोर्ट पीड़िता की मां ने थाना दादरी में दर्ज कराई है।डीसीपी ने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस ने दो आरोपियों को हिरासत में ले लिया है। उनसे पूछताछ की जा रही है। पीड़िता को चिकित्सीय परीक्षण के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it