नोएडा

कोर्ट परिसर में हथियारों को लेकर पहुचे तीन युवक,मचा हड़कंप

Sujeet Kumar Gupta
28 Feb 2020 4:57 AM GMT
कोर्ट परिसर में हथियारों को लेकर पहुचे तीन युवक,मचा हड़कंप
x
संदेह होने पर गेट पर पुलिसकर्मियों ने रोका तो हंगामा करने लगे। इसके बाद सभी को हिरासत में ले लिया गया।

(धीरेन्द्र अवाना)

नोएडा।दिल्ली में मचे बवाल के चलते पूरे जिले में सुरुक्षा के पुख्ता इंतेजाम है लेकिन भी इस हाईअलर्ट के बीच डिस्ट्रिक्ट कोर्ट में सुरक्षा में सेंध लगाते हुये 3 युवकों कोर्ट परिसर में हथियार लेकर घुस गये।ये लोग 4 एसयूवी में 10 से ज्यादा लोग पहुंचे थे। जिनपर राइफलें थीं। संदेह होने पर गेट पर पुलिसकर्मियों ने रोका तो हंगामा करने लगे। इसके बाद सभी को हिरासत में ले लिया गया।सूरजपुर थाने में 3 युवकों ने राइफल के लाइसेंस दिखाए, लेकिन कोर्ट परिसर में असलहा लेकर घुसने के केस में उन्हें जेल भेज दिया गया।

बीजेपी नेता समेत 3 लोगों की हत्या केस में आरोपित कोर्ट में पेशी पर आया था, जिसकी सुरक्षा में ये साथ आए थे।नोएडा के बहलोलपुर गांव निवासी भाजपा नेता शिव कुमार यादव,चालक रईस पाल और निजी सुरक्षाकर्मी बलीनाथ की करीब ढाई साल पहले गोली मरकर हत्या कर दी गई थी। बहलोलपुर गांव के रहने वाले अरुण यादव, नरेश, अमर सिंह आदि जेल भेजे गए थे। हत्या का आरोप अरुण के भाई और यूपी पुलिस के दारोगा अमित यादव पर भी लगा था।

अमित ने पिछले दिनों समर्पण कर दिया था। अरुण अभी जमानत पर बाहर है। बुधवार को डिस्ट्रिक्ट कोर्ट में इसी मामले में अरुण की पेशी थी। अरुण 3 स्कॉर्पियो और एक फॉर्च्युनर के साथ कोर्ट में गेट नंबर 4 से घुसने की कोशिश की। इन गाड़ियों में बैठे एटा निवासी राजेश व योगेश, कासगंज निवासी राजाबाबू और आगरा निवासी ज्ञानेंद्र को गिरफ्तार किया गया है। इनमें से 3 लोगों के पास राइफल थीं। कोर्ट परिसर में हथियार लेकर घुसने की जानकारी पर वकीलों ने भी सुरक्षा बढ़ाने की मांग की।


Next Story