Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > नोएडा > नोएडा में सामने आए रेप के दो मामले, एक में सहेली ने दिया धोखा तो दूसरे में दोस्त ने

नोएडा में सामने आए रेप के दो मामले, एक में सहेली ने दिया धोखा तो दूसरे में दोस्त ने

नोएडा के थाना सेक्टर 39 क्षेत्र की सदरपुर कॉलोनी में एक नाबालिग से सामूहिक बलात्कार का मामला सामने आया है. थाना सेक्टर 49 क्षेत्र के सोरखा गांव में रहने वाले मनीष नामक युवक ने घर पर बुलाकर एक महिला से बलात्कार किया.

 Shiv Kumar Mishra |  13 Jan 2020 1:12 PM GMT  |  नोएडा

नोएडा में सामने आए रेप के दो मामले, एक में सहेली ने दिया धोखा तो दूसरे में दोस्त ने

नोएडा. गौतम बुद्ध नगर जिले में एक नाबालिग लड़की से सामूहिक बलात्कार (Gang Rape of minor) करने का मामला सामने आया है. नोएडा (Noida) के थाना सेक्टर 39 क्षेत्र की सदरपुर कॉलोनी में रहने वाली 14 वर्षीय एक छात्रा को सहेली ने नशीला पदार्थ खिलाया और अपने कमर पर ले गई, जहां दो युवकों ने उसका बलात्कार किया. एक अन्य घटना में थाना सेक्टर 49 क्षेत्र के सोरखा गांव में रहने वाले एक युवक ने एक महिला को अपने घर पर बुलाकर उसका बलात्कार किया. पुलिस दोनों मामलों की जांच कर रही है.

दूध लेने के लिए घर से बाहर गई थी छात्रा

नगर पुलिस अधीक्षक अंकुर अग्रवाल ने बताया कि थाना सेक्टर 39 क्षेत्र की सदरपुर कॉलोनी में रहने वाली 14 वर्षीय छात्रा 12 जनवरी को अपने घर से दूध लेने के लिए घर से बाहर गई थी. वह काफी देर तक वापस नहीं आई तो परिजनों ने उसे ढूंढना शुरू कर दिया. कुछ देर बाद वह अपने घर के बाहर दरवाजे पर बेहोशी की हालत में मिली.

आरोपियों की तलाश कर रही है पुलिस

होश में आने पर छात्रा ने परिजनों को बताया कि उसकी एक सहेली ने उसे समोसे में नशीला पदार्थ मिलाकर खिला दिया और अपने कमरे पर ले गई. वहां पर पहले से मौजूद आकाश और उसके एक साथी ने कथित तौर पर छात्रा का सामूहिक बलात्कार किया. सुपरिटेंडेंट ऑफ पुलिस (एसपी) ने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है. उन्होंने बताया कि आरोपियों की तलाश की जा रही है.

एसपी ने बताया कि थाना सेक्टर 49 क्षेत्र के सोरखा गांव में रहने वाले मनीष नामक युवक ने गुड़गांव की रहने एक महिला को फोन करके अपने घर पर बुलाया और उसका कथित तौर पर बलात्कार किया. घटना की रिपोर्ट पीड़िता ने थाना सेक्टर 49 में दर्ज कराई है. उन्होंने बताया कि महिला और आरोपी दोस्त हैं. एसपी ने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है. पुलिस अब मामले की जांच कर रही है.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it