नोएडा

बावरिया गैंग के दो बदमाश को नोएडा पुलिस ने किया गिरफ्तार

Special Coverage News
8 Jan 2019 9:10 AM GMT
बावरिया गैंग के दो बदमाश को नोएडा पुलिस ने किया गिरफ्तार
x

धीरेन्द्र अवाना

नोएडा। अपराध पर अंकुश लगाने के लिए नोएडा पुलिस लगातार अपराधियों पर नकेल डाल रही है।इसी क्रम में नोएडा के थाना सेक्टर-39 पुलिस ने दिल्ली-एनसीआर में वारदात करने वाले बावरिया गैंग के दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है। ये दोनों बदमाश कार चोरी करके उससे लोगों से लूटपाट करते थे। उनसे 2 तमंचे और एक कार बरामद हुई है।


थाना-39 के थानाध्यक्ष उदयप्रताप सिंह ने बताया कि सोमवार सुबह सलारपुर कॉलोनी से चैकिंग के दौरान न रूकने पर जगदीश और सुक्की नाम के बदमाशों को गिरफ्तार किया गया। गुड़गांव के सोहना गांव के रहने वाले ये लोग बावरिया गैंग से जुड़े हैं। गिरोह के लोग हथियार के बल पर कार लूट लेते हैं। इसके बाद कार की नंबर प्लेट बदलकर अकेले जा रहे लोगों को रोककर पर्स, मोबाइल और दूसरे सामान लूट लेते हैं।उसके बाद लूट के बाद ये कार की नंबर प्लेट बदल देते हैं ताकि कोइ इन्हे पकड़ न सकें। लूटी हुयी गाडी को ये लोग किसी सुनशान इलाके में छोड़ देते थे।


बदमाशों से बरामद स्विफ्ट कार करीब 2 महीने पहले थाना सेक्टर-49 एरिया से एक न्यायिक अधिकारी के बेटे से लूटी गई थी। इस कार में बैठकर भी बदमाशों ने कई वारदात कीं। बरामदगी के वक्त कार में फर्जी नंबर प्लेट लगी मिली। इन कामों में उनका परिवार भी उनका साथ देता था कुछ समय पहले सुक्की के पिता प्रभु उर्फ नूर लूट के आरोप में जेल गया था। बदमाशों के बाकी साथियों की तलाश की जा रही है।

Next Story