नोएडा

नोएडा पुलिस द्वारा 2 शातिर अपराधी गिरफ्तार

Sujeet Kumar Gupta
1 Feb 2020 9:03 AM GMT
नोएडा पुलिस द्वारा 2 शातिर अपराधी गिरफ्तार
x
अपराधियों पर निरंतर कारवाई करने वाली नोएडा पुलिस को मिली कामयाबी

(धीरेन्द्र अवाना)

नोएडा। अपराधियों पर निरंतर कारवाई करने वाली नोएडा पुलिस को उस वक्त कामयाबी मिली जब पुलिस ने थाना क्षेत्र से दो शातिर अपराधियों को पकड़ा जो दिल्ली एनसीआर में चोरी की घटनाओं को अंजाम देते थे।आपको बता दे कि पुलिस आयुक्त के आदेशानुसार चोरो/लूटेरो की गिरफ्तारी के सम्बन्ध में चलाये जा रहे निरन्तर अभियान में थाना फेस-3 पुलिस को नई कामयाबी मिली है।

इसी क्रम में थाना फेस-3 प्रभारी देवेन्द्र सिंह के नेतृत्व में उ.नि.अरूण कुमार वर्मा ने चैकिंग के दौरान बहलोलपुर गेट के पास से शातिर अपराधी सोनू सिंह पुत्र विजय सिंह और सोनू शर्मा पुत्र विजय शर्मा को गिरफ्तार किया।जो थाना क्षेत्र में किसी घटना को अंजाम देने की फिराक में थे।आरोपितयों की पहचान सोनू सिंह पुत्र विजय सिंह निवासी मकान न०512 नरेश पडिंत का मकान आजाद विहार खोड़ा कालोनी गाजियाबाद और सोनू शर्मा पुत्र विजय शर्मा निवासी कविता पैलेस के पास खोड़ा कालोनी गाजियाबाद के रुप में हुयी।जिनके कब्जे से दो अदद चाकू नाजायज बरामद हुए।

उक्त बरामदगी के सम्बन्ध में थाना हाजा पर मु0अ0सं0 68/20 धारा 4/25 आर्म्स एक्ट मु0अ0सं0 69 /20 धारा 4/25 आर्म्स एक्ट का पंजीकृत किया गया ।अभियुक्तगण शातिर किस्म के अपराधी है गिरफ्तारी व बरामदगी का विस्तृत विवरण निम्नवत हैं

Tags
Sujeet Kumar Gupta

Sujeet Kumar Gupta

    Next Story