नोएडा

बेरोजगार इंजीनियर प्रशांत दीक्षित ने नोएडा में मेट्रो के आगे कूदकर आत्महत्या की

Shiv Kumar Mishra
30 May 2023 6:23 AM GMT
बेरोजगार इंजीनियर प्रशांत दीक्षित ने नोएडा में मेट्रो के आगे कूदकर आत्महत्या की
x

नोएडा: हाईटेक सिटी नोएडा के सेक्टर 34 मेट्रो स्टेशन पर एक युवक ने मेट्रो ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली। मौके पर पहुंची सेक्टर-24 थाना पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है।

मिली जानकारी के मुताबिक थाना सेक्टर 24 क्षेत्र मेहंदी सेक्टर 34 मेट्रो स्टेशन पर खड़े एक 32 वर्षीय युवक ने मेट्रो के आगे छलांग लगा दी। मेट्रो रफ्तार तेज होने के कारण युवक की मौत हो गई। घटना के बाद मेट्रो स्टेशन पर हड़कंप मच गया। मेट्रो प्रशासन ने आनन-फानन में घटना की सूचना स्थानीय पुलिस को दी। बताया जा रहा है कि युवक दिल्ली की तरफ से मेट्रो में आया था। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई और युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

पुलिस ने मृतक युवक की शिनाख्त कर ली है युवक की पहचान सेक्टर 74 अजनारा सोसायटी निवासी प्रशान्त दीक्षित के रूप में हुई है। प्रशान्त पेशे से इंजीनियर था और लंबे समय से बेरोजगार था, जिस वजह से परेशान रहता था। बताया जा रहा है कि आज भी प्रशान्त जॉब के सिलसिले में ही घर से बाहर आया था। फिलहाल पुलिस ने मृतक के परिजनों से संपर्क कर घटना की सूचना दे दी है और मामले की छानबीन भी में जुट गई है। पुलिस हर एंगल से घटना की जांच कर रही है।

Next Story