नोएडा

यूपी STF दो लाख के इनामी बदमाश को मार गिराया

Shiv Kumar Mishra
26 Oct 2020 4:58 PM GMT
यूपी STF दो लाख के इनामी बदमाश को मार गिराया
x

उत्तर प्रदेश पुलिस लगातार अपराध को काबू में रखने के उद्देश्य से बदमाशों के खिलाफ अपना काम जारी रखे हुए. इसी क्रम में आज यूपी एसटीएफ की नोएडा यूनिट ने एएसपी राजकुमार मिश्रा के नेत्रत्ब में दो लाख के इनामी वावारिया गिरोह के सदस्य को पुलिस मुठभेड़ में मार गिराया.

यूपी एसटीफ की नोयड़ा यूनिट की थाना नौझील मथुरा पुलिस के साथ हाइवे पर लूट डकैती और दुष्कर्म करने वाले आपराधिक घुमंतू जनजातियों के सक्रिय गैंग से नौझील क्षेत्र में मुठभेड़ हुई है जिसमें एक बदमाश गम्भीर रूप से घायल हुआ है जिसे उपचार हेतु अस्पताल ले जाया गया और अस्पताल में उसे मृत घोषित कर दिया गया.

मृत बदमाश की पहचान अनिल@अमित@जूथरा पुत्र रमेश निवासी। बनपोई थाना मोहम्मदाबाद फ़रुख़ाबाद के रूप में हुई है । ये ज्ञात हुआ है कि अनिल हाइवे पर लूट डकैती के साथ दुष्कर्म के कई मामलों में मथुरा , अलीगढ़ और पलवल हरियाणा से वांछित था और अनिल पर दो लाख रुपये के ईनाम ( मथुरा से एक लाख, टप्पल अलीगढ़ से पचास हज़ार और पलवल से पचास हज़ार) घोषित हो रखा था.

दिनांक 20-1-20 को अनिल ने ही अपने साथियों के साथ केएमपी रोड पलवल पर गाड़ी पंक्चर करके सवारियों से लूटपाट की और एक 14 वर्षीय बालक के साथ मिलकर दुष्कर्म किया.

Next Story