Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > नोएडा > भारत बंद को सफल बनाने के लिए शहर में निकाली मशाल यात्रा

भारत बंद को सफल बनाने के लिए शहर में निकाली मशाल यात्रा

भारत बंद को सफल बनाने के लिए शहर के विभिन्न बाजारों में आज उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार प्रतिनिधिमंडल की नोएडा इकाई ने एवं उनके सहयोगी संगठनों ने मशाल यात्रा निकाली।

 Special Coverage News |  28 Sep 2018 4:35 PM GMT  |  दिल्ली

भारत बंद को सफल बनाने के लिए शहर में निकाली मशाल यात्रा
x

धीरेन्द्र अवाना

नोएडा : भारत बंद को सफल बनाने के लिए शहर के विभिन्न बाजारों में आज उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार प्रतिनिधिमंडल की नोएडा इकाई ने एवं उनके सहयोगी संगठनों ने मशाल यात्रा निकाली। इस मशाल यात्रा में सैकड़ों व्यापारियों ने भाग लिया। मशाल यात्रा के दौरान व्यापारियों ने जीएसटी, एफडीआई, मंडी शुल्क, सेमपुलिंग, आयकर, ऑनलाइन ट्रेडिंग, की जटिलताओं के संबंध में स्लोगन लिखकर व्यापारियों ने केंद्र सरकार की तानाशाही के खिलाफ सभी व्यापारियों को एकजुट होने का आहवान किया।

उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार प्रतिनिधिमंडल नोएडा ईकाई के जिलाध्यक्ष नरेश कुच्छल ने बताया कि नोएडा शहर के विभिन्न बाजारों में संगठन के सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने सायं काल को एकत्रित होकर मशाल यात्रा निकाली।उन्होंने बताया कि कार्यक्रम के तहत मामूरा बाजार में महामंत्री मनोज भाटी के नेतृत्व में, भंगेल बाजार में मनोज गोयल एवं बाबूलाल बंसल, हरौला में चेयरमैन राम अवतार सिंह, अजय मल्होत्रा अध्यक्ष उद्योग मंच,सत्यनारायण गोयल एवं दिनेश महावर, होशियारपुर बाजार में राकेश गुप्ता एवं अभिनंदन भदौरिया, नवनीत गुप्ता, सेक्टर-18 में नरेश कुच्छल, उपाध्यक्ष गुड्डू यादव , उपाध्यक्ष महेंद्र कटारिया व प्रवक्ता चंद्रप्रकाश गौड के नेतृत्व में व्यापारी मशाल यात्रा में शामिल हुए।मशाल यात्रा पूर्ण रूप से शांतिपूर्ण रही।उपाध्यक्ष गुड्डू यादव ने व्यापारियों का आह्वान किया कि अब समय आ गया है कि हम सभी एकत्रित होकर भारी संख्या में इस नीति का विरोध करे उन्होंने अपनी मांगों से व्यापारियों को अवगत कराया।

संगठन के प्रवक्ता चंद्र प्रकाश गौड़ ने बताया कि 28 सितंबर को भारत बंद के दिन सभी व्यापारी भारी संख्या में वी-76 सेक्टर-5 अवतार जनरेटर के कार्यालय पर एकत्रित होंगे। यहां से सभी व्यापारी पैदल चलकर सेक्टर-27 स्थित जिलाधिकारी कैंप कार्यालय जाकर प्रधानमंत्री के नाम ज्ञापन दिया।इस अवसर पर हरिओम यादव, सन्नी ठाकुर, शेखर यादव, सतीश कुमार तृप्ति फूड, भगत सिंह डीटीडीसी कोरियर, रोहित पंडित, मोहित मल्होत्रा, राजेश गुप्ता एम्पोरियम वाच, जोन, अनिल, महेंद्र कटारिया, निवाश राज, संतोष वर्मा, हेमंत कुमार,सूर्यकांत सिंह, अखिलेश ओझा, किशन भड़ाना, बाबुलाल बंसल, संदीप चौहान, अमित कौशिक, ओमपाल शर्मा, सुधीर भारद्वाज, अमर चौहान, सुनील यादव, अविनाश सिंह, अजीम अली, सहित सैकड़ों व्यापारी मौजूद रहे।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it