नोएडा

नोएडा में पुलिस मुठभेड़ में शातिर चोर गिरफ्तार

Shiv Kumar Mishra
7 July 2020 11:48 AM GMT
नोएडा में पुलिस मुठभेड़ में शातिर चोर गिरफ्तार
x

धीरेन्द्र अवाना

नोएडा। अपराध पर अंकुश लगाने वाली नोएडा पुलिस को उस वक्त एक नई कामयाबी मिली जब रबूपुरा कोतवाली पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान एक शातिर चोर को पकड़ा।जिसके खिलाफ विभन्न थानों में करीब आधा दर्जन मुकदमे दर्ज है।

आपको बता दे कि ग्रेटर नोएडा के रबूपुरा कोतवाली पुलिस और बदमाशों के बीच सोमवार की रात मुठभेड़ हुयी जिसमें गोली लगने से एक बदमाश घायल हुआ है।जिसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। मुठभेड़ में घायल बदमाश के खिलाफ 6 मुकदमे दर्ज है।यह बदमाश चोरी के मामलों में कई बार जेल जा चुका है।

ग्रेटर नोएडा के डीसीपी राजेश कुमार सिंह ने बताया कि सोमवार की रात रबूपुरा थाना पुलिस को सूचना मिली एक शातिर बदमाश किसी वारदात को अंजाम देने की फिराक में है। पुलिस की टीम ने घेराबंदी कर बदमाश को पकड़ने का प्रयास किया।इस दौरान बदमाश ने पुलिस को देखकर फायरिंग शुरू कर दी। पुलिस ने जवाबी फायरिंग की जो गोली लगने से बदमाश घायल हो गया। जैसे पुलिस टीम द्वारा अस्पताल पहुंचाया गया।

मुठभेड़ में घायल बदमाश की पहचान अलीगढ़ चंदौस के रहने वाले परवीन के रूप में हुई है।पकड़े गए बदमाश के खिलाफ लूट और चोरी के 6 से अधिक मुकदमे दर्ज है।कई बार चोरी के मामलों में जेल जा चुका है।पुलिस ने उसके पास से चोरी की बाइक तमंचा बरामद किया है।पुलिस पूछताछ में उसके कुछ साथियों के नाम भी सामने आए हैं।जिन पर पुलिस ने गैंगस्टर की कार्रवाई कर उनकी गिरफ्तारी का प्रयास तेज कर दिया है।

Next Story